रिलीज से पहले ही झंडे गाड़ रही कपिल शर्मा की फिल्म, डिलीवरी बॉय बनकर जीता सबका दिल!

Kapil Sharma Movie: फिल्म की कहानी एक फैक्ट्री के फ्लोर मैनेजर के बारे में है जिसने कोविड के दौरान अपनी नौकरी खो दी। इसके बाद उसने लॉकडाउन में एक डिलीवरी बॉय का काम करना शुरू कर दिया।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ रिलीज से पहले ही कामयाबी के झंडे गाड़ती नजर आ रही है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की फिल्म को अब 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियाई प्रीमियर के लिए चुना गया है। फेस्टिवल में फिल्म को ‘ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा’ सेक्शन के तहत दिखाया जाएगा। इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था।

क्या है कपिल शर्मा की फिल्म की कहानी?
फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है और कपिल शर्मा इसमें लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक फैक्ट्री के फ्लोर मैनेजर के बारे में है जिसने कोविड के दौरान अपनी नौकरी खो दी। इसके बाद उसने लॉकडाउन में एक डिलीवरी बॉय का काम करना शुरू कर दिया। फिल्म की कहानी उस शख्स के बारे में है जिसकी जिंदगी सिर्फ रेटिंग और इनसेंटिव के बीच झूल रही है।

आम आदमी की तकलीफों को दिखाती फिल्म
ऐसे में उसको सपोर्ट करने के लिए उसकी होम मेकर वाइफ एक डर के साथ कई अलग-अलग वर्क ऑपर्चुनिटीज को एक्सप्लोर करती हैं। हालांकि इसके बाद काम के जरिए मिली अपनी फ्रीडम को पाकर वो बेहद खुश भी होती हैं। ये फिल्म जिंदगी के संघर्षों के बारे में हैं लेकिन छोटी-छोटी खुशियों के पलों को समेटे हुए है। फिल्म में कोविड के दौरान लोगों का संघर्ष भी दिखता है और उनकी छोटी-छोटी खुशियां भी।

दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज का इंतजार
फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर खूब सुर्खियां बटोर रही है लेकिन जब इसे भारत में रिलीज किया जाएगा तो ये क्या कमाल दिखा पाएगी? बता दें कि जिस वक्त कपिल शर्मा इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें लोग उन्हें देखकर पहचान नहीं पा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *