सनी देओल की ये ऑनस्क्रीन बहन अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, 24 साल में बदल गया है लुक

नन्ही गुड्डी यानी नेहा पेंडसे अब काफी ग्लैमरस नजर आती हैं और अपने टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से घर-घर में फेमस हो गई हैं. आइए नेहा पेंडसे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

नई दिल्ली : 

फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ में सनी देओल की बहन का किरदार निभाने वाली गुड्डी तो आपको याद ही होगी. कैसे गुड्डी अपने शर्मीले भाई की दिल की बात को समझ जाती है और उसके दिल का हाल परिवार वालों को बताती है. नन्ही गुड्डी अब काफी बड़ी हो गई है और आप इन दिनों उन्हें कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनीता भाभी के रूप में पहचानते हैं. जी हां, नन्ही गुड्डी यानी नेहा पेंडसे अब काफी ग्लैमरस नजर आती हैं और अपने टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से घर-घर में फेमस हो गई हैं. उन्होंने इस शो मेंअनीता भाभी का किरदार 2021 से 2022 के बीच निभाया था.

फेमस कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में दर्शकों को विभूति नारायण, मनमोहन तिवारी, अंगूरी भाभी और गोरी मैम यानी अनीता भाभी का किरदार काफी पसंद आता है और ये किरदार बेहद पॉपुलर भी हैं. अनीता भाभी का किरदार पहले सौम्या टंडन निभाती थी, लेकिन उनके बाद नेहा पेंडसे ने इस रोल को खूब निभाया.

टीवी की इस पॉपुलर अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नेहा फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ में सनी देओल के साथ उनकी बहन के किरदार में नजर आईं, ये उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद नेहा पेंडसे, दाग: द फायर, देवदास, तुमसे अच्छा कौन है और दीवाने जैसी फिल्मों में भी नजर आईं.

टीवी पर उन्होंने एकता कपूर के सीरियल ‘कैप्टन हाउस’ के साथ डेब्यू किया. इसके बाद वह सीरियल भाग्यलक्ष्मी, हसरतें, ‘मे आई कम इन मैडम’ में नजर आईं. ‘मे आई कम इन मैडम’ में अपने मॉडर्न और ग्लैमरस अवतार की वजह से वह चर्चा में आईं.

कॉमेडी रिएलिटी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में कपिल शर्मा के साथ मिलकर उन्होंने होस्टिंग भी की. नेहा बिग बॉस के सीजन 12 में भी नजर आईं, हालांकि वह ज्यादा दिनों तक वहां टिक नहीं पाईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *