बॉबी देओल के बेट में दिखती है धर्मेंद्र की झलक, जानें क्या करते हैं सनी देओल के भतीजे आर्यमान देओल

पहली बार आईआईएफए 2018 (IIFA) में बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने बेटे आर्यमन देओल ( Aryaman Deol ) के साथ नजर आए थे। इससे पहले उनके बेटे लाइमलाइट से दूर रहते थे। आर्यमान जब पहली बार कैमेरे पर नजर आए तभी लोग उन्हें देखकर धर्मेंद्र (Dharmendra) का न्यूज वर्जन बताया था।
धर्मेंद्र की तीसरी पीढ़ी के रूप में बॉबी देओल के बेटे आर्यमान और सनी के बेटे राजवीर और करण देओल सामने आ चुके हैं। आर्यमान देओल की तस्वीरें देखकर सभी उन्हें धर्मेंद्र का कॉपी बताते हैं। तान्या और बॉबी देओल के दो बच्चे हैं, आर्यमन देओल और धरम देओल।
ट्विंकल खन्ना ने बॉबी के बेटे को ‘Stunner’ कहा तो सचिन ने भी उन्हें ‘सुपरस्टार’ बताया है। कुछ लोग उन्हें टॉम क्रूज भी कहते हैं। आर्यमान न्यूयॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। लॉकडाउन में जब आर्यमान इंडिया आए तो वह अपने दादा से सालों बाद मिले थे।
बॉबी देओल के बेटे आर्यमान सनी देओल के भी लाडले हैं और उम्मीद है कि आर्यमान की स्डीज खत्म होने के बाद सनी उन्हें भी लांच करेंगे। बॉबी ने बेटे के फिल्म में आने के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि फिलहाल वह अपनी स्टडी में व्यस्त है। यदि उसकी इच्छा होगी तो जरूर वह फिल्में करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *