शाहरुख खान की ‘पठान’ से जुड़ी ये 5 दिलचस्प बातें, जिन्हें जानने के बाद जरूर देखना चाहेंगे फिल्म

Pathaan 5 Interesting Facts: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. जानें फिल्म से जुड़ी यह पांच दिलचस्प बातें.

नई दिल्ली : 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का टीजर आउट होने के बाद से ही फैंस के बीच इसे लेकर बज बना हुआ है. वहीं फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग को लेकर देश भर में खूब हंगामा हुआ. गाने में दीपिका के कपड़ों के रंग को लेकर कुछ लोगों ने इसका विरोध किया और इस पर अश्लीलता परोसने का भी आरोप लगा. इन सब के बीच आने वाली 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण का एक्शन

इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन का डोज मिलेगा. शाहरुख खान और जॉन अब्राहम को तो आप एक्शन करते हुए देखेंगे कि फिल्म में आपको दीपिका भी एक्शन करती नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में शाहरुख से अधिक दीपिका के एक्शन सीन्स हैं.

शाहरुख खान का लुक

शाहरुख खान ने इस लुक के लिए बाल बड़े किए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के लिए शाहरुख ने कई महीनों तक बाल नहीं कटवाए.

स्टार्स की ट्रेनिंग

फिल्म पठान के लिए इस फिल्म से जुड़े सितारों ने काफी मुश्किल ट्रेनिंग पूरी की. बर्फ पर बाइक चलाने और ट्रेन के ऊपर चलने जैसी ट्रेनिंग इन कलाकारों को लेनी पड़ी. महीनों की मेहनत के बाद वो इस फिल्म के लिए खुद को तैयार कर पाए.

प्री प्रोडक्शन

फिल्म पठान के प्री प्रोडक्शन में करीब 2 साल का वक्त लग गया था. इसके लिए फिल्म के मेकर्स ने देश और दुनिया के खूब चक्कर काटे.

शाहरुख खान का बिहेवियर

फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुद बताया है कि इस फिल्म में शाहरुख का किरदार काफी दिलचस्प है और उसका बिहेवियर काफी अनप्रिडिक्टेबल होगा. फिल्म में शाहरुख और जॉन के बीज जबरदस्त फाइट सीन्स भी देखने को मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *