खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा, सोशल मीडिया पर हैं लाखों फॉलोअर्स

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ और फेमस कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा की 5 ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि चहल की किस्मत तो खुल गई.नई दिल्ली : 

इंडिया में क्रिकेट की दीवानगी किस कदर है यह तो हम सभी जानते हैं. यहां पर क्रिकेटरों को बेशुमार प्यार जनता की तरफ से दिया जाता है. सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्यों जैसे उनकी वाइफ, उनकी बहन, उनकी मां या उनकी गर्लफ्रेंड को भी खूब प्यार मिलता है. ठीक इसी तरह से भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा को भी फैंस का खूब सपोर्ट और प्यार मिलता है. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं चहल की वाइफ और फेमस कोरियोग्राफर धना श्रीवर्मा की 5 ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि चहल की किस्मत तो खुल गई.

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा से 22 दिसंबर 2020 को शादी की थी. दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है. हाल ही में धनाश्री ने अपनी कुछ तस्वीरें चहल के साथ शेयर की थीं, जिसमें दोनों सेम आउटफिट पहने काफी स्टाइलिश लग रहे हैं.वैसे तो धनाश्री वर्मा एक फेमस कोरियोग्राफर और डांसर हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए. समंदर किनारे छोटी सी सफेद और गुलाबी रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने धनाश्री कितनी क्यूट लग रही हैं.

इंडियन आउटफिट्स में भी धनाश्री का कोई जवाब नहीं है. करवा चौथ के मौके पर उनकी यह तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसमें एक तस्वीर में वह पीच कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है.

ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में धनाश्री का ये अंदाज जिसने भी देखा वह उनके लुक्स का कायल हो गया. इसमें उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा हुआ है और बेहद ही मिनिमल मेकअप के साथ कानों में रिंग वाले इयररिंग्स पहने हुए हैं.

साड़ी में तो धनाश्री वर्मा का कोई जवाब नहीं. अब इस तस्वीर में ही देख लें, जिसमें वो ब्लैक कलर की फ्रिल वाली साड़ी एक बेल्ट के साथ कैरी की हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक स्टाइलिश जैकेट कैरी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *