टीम से पहले क्यों ऑस्ट्रेलिया अकेले निकल गए बाबर आजम और केन विलियमसन, जानिए सच्चाई

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया अकेले निकल गए, क्योंकि उनको मीडिया के सामने रूबरू होना है और फोटोशूट भी कराना है।

T20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से होनी है और इस टूर्नामेंट के लिए 16 में से 14 टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं, लेकिन दो टीमें अभी ऑस्ट्रेलिया में नहीं हैं। उनमें से एक पाकिस्तान और एक न्यूजीलैंड की टीम है, जिनके बीच शुक्रवार को टी20 ट्राई सीरीज का फाइनल खेला गया था। हालांकि, पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियमसन बिना टीम के ऑस्ट्रेलिया के लिए निकल गए।

टीम से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और कीवी कप्तान केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया अकेले निकल गए, क्योंकि उनको मीडिया के सामने रूबरू होना है और फोटोशूट भी कराना है। मेगा इवेंट से पहले आईसीसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है, जिसमें सभी कप्तानों को बैठना है। यहां तक कि सभी टीमों के कप्तानों का एकसाथ फोटोशूट भी होगा। यही कारण है कि अभी पाकिस्तान और न्यूजीलैंड टीम के कप्तान ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं।

16 अक्टूबर से टूर्नामेंट का आगाज होना है। ऐसे में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी अपने सारे फोटोशूट और अन्य चीजों को फाइनल करना चाहती है। इसके अलावा मेलबर्न में 15 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन होगा, जिसमें सभी टीमों के कप्तानों का हिस्सा लेना है। हालांकि, दो बार प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन होगा, जिसमें 8-8 टीमों के कप्तान मीडिया से रूबरू होंगे। वहीं, अलग से ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच की पीसी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *