क्राइम पेट्रोल के एपिसोड पर चल रहे विवाद के बीच सोनी टीवी ने मांगी माफी, श्रद्धा वालकर केस से जुड़ा है मामला

क्राइम पेट्रोल के हाल ही में रिलीज किए गए एक एपिसोड की कहानी और श्रद्धा वॉल्कर की हत्या के मामले में काफी समानता देखने को मिली थी.नई दिल्ली: 

सोनी टीवी का शो ‘क्राइम पेट्रोल’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही के एक एपिसोड के कारण चैनल को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, शो में श्रद्धा वॉल्कर और आफताब पूनावाला के मामले से मिलती-जुलती दिखाई गई थी, जिसके बाद लोगों का गुस्सा देखने को मिला था. वहीं अब इसमें सोनी टीवी ने एक बयान जारी कर दिया है, जिसमें वह श्रद्धा वॉल्कर और आफताब पूनावाला के केस से किसी भी तरह का संबंध होने से इनकार कर रही है.

एएनआई की रिपोर्ट अनुसार, सोनी टीवी ने अपने ट्विटर के माध्यम से एक बयान जारी करते हुए लिखा, यह “कल्पना पर आधरित कहानी” थी और इसका एपिसोड 2011 की एक घटना पर आधारित था. आगे चैनल ने लिखा, “कुछ दर्शकों ने सोशल मीडिया पर SET के “क्राइम पेट्रोल” शो के हाल ही में आए एपिसोड के बारे में टिप्पणी की है, जो कि मीडिया में हाल ही में रिपोर्ट की गई घटना से मेल खाती है. हम साफ करना चाहते हैं कि यह एपिसोड काल्पनिक है. लेकिन इसमें घटित कुछ हिस्सा 2011 की घटनाओं पर आधारित है. न कि यह हाल के किसी मामले से जुड़ा है.”

चैनल ने आगे लिखा, “हम हर तरह से यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि हमारा कंटेंट नियामक निकायों द्वारा निर्धारित प्रसारण मानकों को पूरा करता है. हालांकि, इस मामले में, हमारे दर्शकों द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं का हम सम्मान करते हुए हमने एपिसोड का प्रसारण करना बंद कर दिया है. अगर किसी भी दर्शक की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हम ईमानदारी से इसके लिए खेद व्यक्त करना चाहते हैं.

बता दें, क्राइम पेट्रोल के हाल ही में रिलीज किए गए एक एपिसोड की कहानी और श्रद्धा वॉल्कर की हत्या के मामले में काफी समानता देखने को मिली थी. हालांकि एपिसोड में नाम और जगह बदल दी गई थी. लेकिन कहानी काफी हद तक मेल खा रही थी. इसके कारण दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *