हरियाणा में अगवा होने से बाल-बाल बची जिम से वर्कआउट कर निकली महिला

यमुनानगर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के अनुसार, कथित तौर पर चार लोग महिला की कार में घुसे और उसका अपहरण करने की कोशिश की.

यमुनानगर (हरियाणा): 

हरियाणा के यमुनानगर में कथित तौर पर एक महिला शनिवार को अगवा होने से बाल-बाल बच गई. महिला को अगवा करने की कोशिश की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

खबरों के अनुसार, महिला के चिल्लाने और विरोध करने पर चारों बदमाशों ने अगवा करने की कोशिश बंद और मौके पर से भाग गए. हालांकि, पुलिस उक्त घटना के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है. वो ये पता लगा रही है कि असलियत में आखिर क्या हुआ था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दो लोगों को एक खड़ी कार तक जाते हैं और फिर उसमें प्रवेश करके, दरवाजे बंद को बंद कर लेते हैं. हालांकि, कुछ ही पलों बाद वे कार से बाहर निकलते और भागते हुए दिखाई देते हैं.

 

यमुनानगर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के अनुसार, कथित तौर पर चार लोग महिला की कार में घुसे और उसका अपहरण करने की कोशिश की.

डीएसपी ने कहा, “जब वह जिम में वर्कआउट करने के बाद अपनी कार में बैठी तो चार लोगों ने उसका अपहरण करने की कोशिश की. एक आरोपी को पकड़ लिया गया है.” उन्होंने आगे कहा कि आरोपी पुरुषों की मंशा जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट होगी. मामले की जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *