अमेरिका में भी बजा जवान का डंका, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई शाहरुख की मूवी

आईएमडीबी की टॉप 10 की लिस्ट में भी शाहरुख खान की जवान का जलवा है. फिल्म इस लिस्ट में जगह बना चुकी है और अपनी मजबूत मौजूदगी भी दर्ज करा रही है.

नई दिल्ली: 

बड़ी बड़ी धमाकेदार, शानदार ग्राफिक्स से लबरेज और मोस्ट अवेटेड फिल्मों के बीच भी एक इंडियन मूवी का जलवा जोर शोर से नजर आ रहा है. सितंबर 8 से 10 के बीच की यूएस टॉप टैन मूवीज की लिस्ट में कई बिग बजट फिल्में शामिल हैं. इस लिस्ट में सिर्फ एक ही इंडियन मूवी जगह बना सकी है. लेकिन उसने भी कई फिल्मों को पछाड़ कर चौथे पायदान पर जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. IMDb ने इस हफ्ते की यूएस टॉप टैन मूवीज की लिस्ट जारी की है. आपको बताते हैं कौन सी है वो फिल्में जो इस फेहरिस्त में शामिल हैं. साथ ही वो हिंदी मूवी भी जो इस लिस्ट में आपको नजर आएगी.

1. द नन 2 (The Nun II): आईएमडीबी की इस लिस्ट में ये फिल्म पहले नंबर पर है जो पहले ही हफ्ते में 33 मिलियन डॉलर कमाने में कामयाब रही. फिल्म का वीकेंड ग्रॉस और टोटल ग्रॉस कलेक्शन दोनों 33 मिलियन डॉलर ही रहा.

2. द इक्वालाइजर 3 (The Equalizer 3): रिलीज के दूसरे हफ्ते बाद भी ये फिल्म रेस में बरकरार है. सिर्फ इतना ही नहीं अच्छा खासा कलेक्शन भी कर रही है. इस फिल्म का वीकेंड ग्रॉस कलेक्शन रहा 12 मिलियन डॉलर. और टोटल ग्रॉस कलेक्शन हो चुका है 62 मिलियन डॉलर.

3. माय बिग फैट ग्रीक वेडिंग 3 (My Big Fat Greek Wedding 3): पहले हफ्ते से ताबड़तोड़ कमाई शुरु कर चुकी ये फिल्म वीकेंड और टोटल ग्रॉस कलेक्शन में 10 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छू चुकी है.

4. जवान (Jawan): शाहरुख खान की जवान इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है. आईएमडीबी की इस लिस्ट में यही एकमात्र इंडियन मूवी है, जो पहले ही हफ्ते में 6.2 मिलियन डॉलर कमा चुकी है. जिसका टोटल ग्रॉस कलेक्शन 7.6 मिलियन डॉलर तक पहुंच चुका है.

5. बार्बी (Barbie): रिलीज के आठ हफ्ते बाद भी बार्बी की कमाई का सिलसिला जारी है. इस वीकेंड बार्बी ने 5.9 मिलियन डॉलर कमाए. जबकि ग्रॉस कलेक्शन 620 मिलियन डॉलर हो चुका है.

6. ब्लू बीटल (Blue Beetle): रिलीज के चौथे वीकेंड पर फिल्म ने 3.8 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया जबकि टोटल ग्रॉस कलेक्शन 64 मिलियन हो चुका है.

7. ग्रैन तुरिस्मो (GranTurismo): तीसरे वीकेंड पर इस फिल्म का कलेक्शन रहा 3.4 मिलियन डॉलर. फिल्म अब तक टोटल ग्रॉस कलेक्शन के मामले में 36 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छू चुकी है.

8. ओपेनहाइमर (Oppenheimer): फिल्म रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है. आठवें वीकेंड पर फिल्म ने 3 मिलियन यूएस डॉलर कमाए. फिल्म का टोटल ग्रॉस कलेक्शन 315 मिलियन डॉलर हो चुका है.

9.टीनेज म्युटेंट निंजा टर्टल्स: म्युटेंट मेहम (Teenage Mutant Ninja Turtles: Mutant Mayhem): रिलीज के छठे हफ्ते में 2.6 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर चुकी. ये फिल्म अब तक कुल 111 मिलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है.

10. बॉटम्स (Bottoms): रिलीज के  तीसरे हफ्ते में चल रही ये फिल्म वीकेंड में 2.1 मिलियन की कमाई करने में कामयाब रही. इसका टोटल ग्रॉस कलेक्शन है 7.6 मिलियन डॉलर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *