NZ vs IND: ट्रॉफी लेकर चल दिए विलियमसन, हार्दिक संभालते रह गए पोडियम!

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टी20 ट्राफी के साथ बुधवार को वेलिंगटन में हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान एक अजीब घटना घटी, केन विलियमसन ट्रॉफी को ले जाते हुए दिखे।

दरअसल, ट्रॉफी के साथ दोनों कप्तान वेलिगंटन के एक बंदरगाह पर फोटोशूट के लिए मौजूद थे। इस दौरान एक मजेदार घटना घटी, जिसका एक वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट किया है। वीडियो में विलियमसन के साथ हार्दिक को अपनी शर्ट ठीक करते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान तेज हवा के चलते पोडियम उड़ने लगा। ट्रॉफी गिरने वाली ही थी कि उसे केन विलियमसन ने पकड़ लिया।

तेज हवा के चलते उड़ने लगा था पोडियम

वहीं हार्दिक ने पोडियम को उड़ने से पहले पकड़ लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विलियमसन मजकिया अंदाज में ट्रॉफी को लेकर भागने की एक्टिंग करते हैं और कहते हैं “यह मैं लूंगा।” इस दौरान वहां खड़ें मीडिया कर्मी और हार्दिक पांड्या हंसने लगते हैं।

शुक्रवार को खेला जाएगा टी20 सीरीज का पहला मैच

बता दें कि भारत, न्यूजीलैंड के साथ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। दोनों सीरीज 18 से 30 नवंबर के बीच आयोजित की जाएगी और न्यूजीलैंड अगले साल जनवरी में भारत का दौरा करेगा। वेलिंगटन में पहले मैच के बाद, 20 नवंबर को होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए दोनों टीमें माउंट माउंगानुई के लिए रवाना होंगी। टी20 सीरीज का अंतिम मैच 22 नवंबर को नेपियर में आयोजित किया जाएगा।

इसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज शुरू होगी। 25 नवंबर को ऑकलैंड में पहला वनडे। दूसरा वनडे 27 नवंबर को हैमिल्टन में होगा, जिसके बाद सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *