Abhijit Bichukale: बिग बॉस 16 में आने के लिए उतावले हो रहे अभिजीत बिचुकले, शिव और सुम्बुल को लेकर कही ये बात

‘बिग बॉस मराठी’ के कंटेस्टेंट रह चुके अभिजीत बिचुकले ने ‘बिग बॉस 15’ में नजर आए थे। काफी हंगामा मचाने के बाद जब वह बेघर हुए थे तो आते ही सलमान खान पर काफी कुछ बोल पड़े थे। अब वह सीजन 16 में भी आने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 15 आपने देखा होगा। फिर तो आप अभिजीत बिचुकले को भी जानते होंगे। वही, जिनकी हरकतों से पूरा घर परेशान हो गया था। देवोलीनी भट्टाचार्जी ने अपना आपा खो दिया था। राखी सावंत तक उनसे भिड़ गई थीं। अब वही अभिजीत बिचुकले सीजन 16 में भी जाना चाहते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बिग बॉस 16 में जाने की इच्छा जताई है। साथ ही अपने दो पसंदीदा खिलाड़ियों का नाम भी बताए हैं।

दरअसल, अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) ने बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ वाइल्डकार्ड एंट्री की थी। इसके पहले उन्होंने ‘बिग बॉस मराठी’ भी किया था। अब वह बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) करने की इच्छा प्रकट कर रहे हैं। उन्होंने न्यूज 18 से बातचीत में बताया है कि वह इस सीजन में जाना चाहते हैं। अगर उनको मेकर्स बुलाएं तो वह बिलकुल तैयार हैं।
बिग बॉस 16 में आएंगे अभिजीत बिचुकले?
राष्टपति और प्रधनामंत्री बनने की ख्वाहिश रहने वाले अभिजीत बिचुकले ने सातारा में अपना खुद का एक बिजनेस खोल लिया है। वह कहते हैं, ‘अगर ऑर्गनाइर्स इजाजत दें तो मैं बिग बॉस 16 में बतौर वाइल्डकार्ड जाने के लिए इंट्रस्टेड हूं। मुझे सुम्बुल तौकीर खान और अब्दू रोजिक पसंद हैं। शिव ठाकरे (Shiv Thakare) तो मरेा अच्छा दोस्त है।’ अब इस बात के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दिए हैं। यूजर्स का कहना है कि बिचुकले ही प्रियंका चाहर चौधरी को घर में टक्कर दे सकते हैं।

अभिजीत बिचुकले पर बोले यूजर्स
एक यूजर ने लिखा- प्लीज इसको ले आओ। आखिरी एपिसोड में अर्चना गौतम बोल रही थी कि बिग बॉस से कि कोई मेरे लिए MP भेज दो। अब बिग बॉस MP नहीं डायरेक्टर PM भेज दो। एक ने कहा- अर्चना और इसकी अच्छी जोड़ी बनेगी। एक ने लिखा- अर्चना बिचुकले का मोर बना देगी। एक ने लिखा- मैं तो चाहता हूं दादा को। मसाला होगा लेकिन क्या अभी इनमें सलमान खान को फेस करने की हिम्मत है? क्योंकि इसने उनके बारे में काफी कुछ बोला है। बापरे।
अभिजीत बिचुकले हुए थे अरेस्ट
आपको बता दें कि अभिजीत बिचुकले ‘बिग बॉस मराठी’ के सेट से ही गिरफ्तार किए गए थे। मामला साल 2015 का है। जब अभिजीत चेक बाउंस मामले में फंसे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें गिरफ्तार करने से पहले अरेस्ट वारंट जारी किया गया था। कई बार समन भी दिया गया। लेकिन जब वह पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया था।
सलमान खान पर अभिजीत बिचुकले का कमेंट
बिग बॉस 15 में अभिजीत बिचुकले ने कई बार अपनी हदें पार की थी, जिसके लिए उनको सलमान खान (Salman Khan) ने खूब डांटा भी था। जब वह घर से बाहर आए तो उन्होंने होस्ट पर ही उंगली उठाई थी। साथ ही कई आरोप भी लगाए थे। कहा था, ‘सलमान खान मुझे हलवा समझ रहा था और सलमान को लगता है कि ‘बिग बॉस’ उनकी वजह से चलता है, लेकिन यह सीजन मेरी वजह से चला है। सलमान खान खुद को क्या समझता है मुझे पता नहीं, लेकिन उसे पता नहीं अभिजीत बिचुकले कौन है। उसे पता नहीं कि अभिजीत बिचुकले कौन है। मैं उसके जैसे 100 सलमान गली में झाड़ू लगाने के लिए रखता हूं।’ ऐसे में वह इस सीजन में लाए जाएंगे, इस बात के चांसेस काफी कम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *