Sunil Grover Video: सड़क पर क्या अब मूंगफली बेचने लगे सुनील ग्रोवर? वीडियो देख हैरान फैन्स पूछ रहे हैं सवाल

‘गुत्थी’, ‘रिंकू भाभी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ जैसे किरदारों से पॉप्युलर हुए सुनील ग्रोवर इस समय सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। साथ ही टीवी पर कई कॉमेडी शोज में नजर आए। अब वह सड़क किनारे छोटी-छोटी दुकान पर काम करते नजर आ रहे हैं।

कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर लोगों को हंसाने से बाज नहीं आते हैं। अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से वह सुर्खियों में छाए रहते हैं। कपलि शर्मा के शो से लाइमलाइट में आए इस एक्टर ने अकेले भी कई शोज किए लेकिन उतनी सफलता नहीं मिली। हालांकि फिल्मों से वह इंडस्ट्री में एक अलग जगह बना चुके हैं। और अभी भी काम कर रहे हैं। खैर। सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मूंगफली बेच रहे हैं। इसको देखने के बाद सभी हैरान हैं।

अगर आप सुनील ग्रोवर का इंस्टाग्राम हैंडल देखेंगे तो पाएंगे कि वह काफी एक्टिव रहते हैं। कभी वह अपनी तस्वीर फैन्स के साथ शेयर करते हैं तो कभी सड़क किनारे कुछ बेचते हुए दिखाई पड़ जाते हैं। 15 सितंबर को भी उन्होंने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सड़क पर बैठकर कंठीमाला बेच रहे थे। इतना ही नहीं वह बार में भी सर्व करते दिखाई देते हैं। अब वह मूंगफली बेच रहे हैं।
सड़क पर बेचने लगे सुनील ग्रोवर मूंगफली
सुनील ग्रोवर सड़क किनारे एक मूंगफली की दुकान पर पहुंचते हैं। वहां पहले वह रखे सभी आइटम को देखते हैं और फिर बैठकर मूंगफली को भूनने लग जाते हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो ये दुकान किसी और की नहीं बल्कि उनकी खुद की है। वह बार-बार कड़ाही से मूंगफली निकालते हैं। उसको चालते हैं और फिर उसे बीच-बीच में उछाल भी देते हैं। बाकायदा जैकेट और जीन्स में सजे-धजे सुनील बहुत क्यूट लग रहे हैं।

लोगों ने किया सुनील ग्रोवर की पोस्ट पर कमेंट
वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- खाओ खाओ खाओ। इसके बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू किया। एक ने लिखा- इमैजिन करो कि मूंगफली लेने जाओ और वहां सुनील ग्रोवर मिल जाए। एक ने लिखा- सर पता दो अभी आता हूं। एक ने कहा- बड़े होकर मूंगफली बेचोगे, बात सच हो गई। एक ने लिखा- सुनील ग्रोवर फिल्म बनाओ भइया कुछ… अब रुका नहीं जा रहा है। एक ने कहा- कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद की हालत। एक ने लिखा- इन्होंने अपना बिजनेस खोल लिया है। दो जगह से कमाई। वैसे बता दें कि ये वीडियो सिर्फ मस्ती में एक्टर ने बनाया है। उन्होंने ये काम शुरू नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *