Bigg Boss 16 Promo: घरवालों की इस हरकत पर बौखलाए बिग बॉस ने सुनाई सजा तो गिड़गिड़ाए सब, क्या बंद हो रहा है शो?

‘बिग बॉस 16’ का आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। मेकर्स ने 16 नवंबर के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अर्चना के गुस्से के बाद घरवाले कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं कि बिग बॉस गुस्से में सबको सजा सुना देते हैं। वह शो के एक्सटेंड की बात शुरू करते हैं और फिर….

‘बिग बॉस 16’ में जब से अर्चना गौतम की वापसी हुई है, उनके अलग ही तेवर देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ उनका प्रियंका चौधरी से झगड़ा हो गया, वहीं उन्होंने कैप्टन साजिद खान और अन्य घरवालों की नाक में भी दम करना शुरू कर दिया है। हर बार की तरह अर्चना इस बार साजिद खान की कैप्टेंसी के खिलाफ भी खड़ी हो गई हैं। पर इस चक्कर में अन्य घरवालों ने जो हरकत की, उसके खिलाफ तगड़ा एक्शन लेते हुए बिग बॉस ने बड़ी सजा सुना दी। इस सजा के बाद सभी घरवाले कैमरे पर ‘गिड़गिड़ाते’ और शॉक में नजर आए। आखिर ऐसा क्या हुआ?

मेकर्स ने Bigg Boss 16 का 16 नवंबर के एपिसोड का जो प्रोमो रिलीज किया है, उससे ऐसा हिंट मिल रहा है कि शायद इस सीजन को एक्सटेंड किए जाने के बजाय पहले ही बंद किया जा रहा है। हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
साजिद की कैप्टेंसी के खिलाफ अर्चना, काम करने से इनकार
‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो में कैप्टन Sajid Khan, अर्चना गौतम से कहते हैं कि अगर वह उन्हें ऑन-स्पॉट भी बोलेंगे तब भी उन्हें वो तीन काम करने पड़ेंगे। लेकिन Archana Gautam यह कहकर काम करने से इनकार कर देती हैं कि वो कोई लेबर का काम करने नहीं आईं। इसी बात पर साजिद खान भड़क जाते हैं और अर्चना को किचन से तुरंत ही बाहर निकलने को कहते हैं। दरअसल साजिद खान, अर्चना को दासी बनाकर उन्हें कुछ काम करने के लिए बोलते हैं। जहां सारे घरवाले साजिद खान की कैप्टेंसी के साथ हैं, वहीं अर्चना एकदम खिलाफ हैं और इसीलिए वह साजिद के लिए एक भी काम करने से मना कर देती हैं।

प्रियंका और शिव भड़के, फेंक दिए अर्चना के कपड़े
Priyanka Chahar Choudhary भी अर्चना गौतम के ऐसे तेवर देखकर भड़क जाती हैं और बोलती हैं कि आप दासी नहीं बनोगी तो हम आपको महारानी भी नहीं बनाएंगे। यह सुनकर अर्चना गौतम बोलती हैं कि वह तो महारानी ही हैं। उधर Shiv Thakare भी गुस्से में आ जाते हैं। वह यह कहते हुए अर्चना गौतम के सारे कपड़े निकालकर फेंक देते हैं कि शाम तक तू रोएगी।
बिग बॉस की सजा, क्या बंद हो जाएगा शो? घरवाले गिड़गिड़ाए

बिग बॉस भी भड़क जाते हैं। वह सभी घरवालों को गार्डन एरिया में इकट्ठा करते हैं और खूब लताड़ लगाते हैं। बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें घरवालों के एक्सपीरियंस पर वैसे तो गर्व होना चाहिए, पर उनकी एक हरकत पर शर्मिंदगी हो रही है। ‘बिग बॉस के इतिहास में जहां इस वक्त आमतौर पर शो के एक्सटेंड होने की बातें शुरू होती हैं, वहीं….’ इसके बाद शालीन भनोट कैमरे पर बिग बॉस और सभी दर्शकों से माफी मांगते नजर आते हैं। उधर प्रियंका, शिव और टीना को भी शॉक लगता है। टीना कहती हैं कि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है।

क्या होगा अब?
तो क्या ‘बिग बॉस 16’ बंद किया जा रहा है? बिग बॉस ने घरवालों की हरकत से परेशान होकर आखिर ऐसा क्या फैसला ले लिया कि सबको सांप सूंघ गया और वो माफी मांगते नजर आ रहे हैं? अब असल में क्या हुआ है, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा, पर फिलहाल ‘बिग बॉस 16’ के इस लेटेस्ट प्रोमो ने दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *