‘राम सेतु’ के इस पोस्टर पर ट्रोल हुए थे अक्षय कुमार, फिल्म रिलीज हुई तो ट्रोल्स की हो गई बोलती बंद

फिल्म राम सेतु (Ram Setu) की रिलीज के कुछ वक्त पहले एक पोस्टर को लेकर अक्षय कुमार और जैकलीन को काफी ट्रोल किया गया था, ऐसे में अब फिल्म रिलीज होने के बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु न सिर्फ रिलीज हो गई है, बल्कि दर्शकों को पसंद भी आ रही है। फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है और इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। राम सेतु ने पहले दिन अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर थैंक गॉड (Thank God) को कलेक्शन में मात दी है। फिल्म में अक्षय के साथ ही साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), सत्य देव (Satya Dev) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म की रिलीज के कुछ वक्त पहले एक पोस्टर को लेकर अक्षय कुमार और जैकलीन को काफी ट्रोल किया गया था, ऐसे में अब फिल्म रिलीज होने के बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है।

क्यों ट्रोल हुए थे अक्षय-जैकलीन
दरअसल फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से ही शुरू हो गया था और ऐसे में फिल्म को पोस्टर आदि धीरे धीरे रिलीज किए जा रहे थे। ऐसे में 28 अप्रैल को एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिस में जैकलीन, अक्षय और सत्य देव साथ में नजर आ रहे थे। इस पोस्टर में अक्षय के हाथ में मशाल थी, जबकि जैकलीन के हाथ में टॉर्च। टॉर्च होने पर भी मशाल के इस्तेमाल पर अक्षय को खूब ट्रोल किया गया था।

फिल्म देखने के बाद सामने आई वजह
एक ओर जहां पोस्टर रिलीज के वक्त अक्षय को ट्रोल किया गया था तो वहीं फिल्म रिलीज के बाद इस सीन के पीछे का पूरा वाक्या सामने आ गया है, जिससे ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है। दरअसल ये सीन एक अंधेरी गुफा का है, ऐसे में जैकलीन के पास टॉर्च होती है, जबकि सत्य देव मशाल जलाते हैं ताकि अगर गुफा में कोई कीड़ा- मकौड़ा, पशु-पक्षी हो तो उससे बच सकें।

राम सेतु ने थैंक गॉड को दी मात
दिवाली के खास मौके पर अजय देवगन और अक्षय कुमार आमने सामने थे। बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ अक्षय, जैकलीन, सत्य देव और नुसरत की राम सेतु ने थैंक गॉड को मात दी है, बल्कि साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। राम सेतु ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं दूसरी ओर अजय, रकुल और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का पहले दिन का कलेक्शन 8.10 करोड़ रुपये रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *