दिव्या अग्रवाल 2022 में कर सकती हैं वरुण सूद से शादी, बोलीं- हमारा बस एक छोटा सा सपना है कि हमारे पास एक सुंदर सा घर हो

बिग बॉस OTT कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल को उम्मीद है कि वो अगले साल तक अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से शादी करेंगी। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा कि वो और वरुण शादी करने से पहले एक छोटा और सुंदर सा घर बनाने के अपने सपने को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। दिव्या, वरुण सूद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। वरुण इस समय खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं। वहीं दिव्या बिग बॉस OTT में दिखाई दे रही हैं।

अपने सपने और काम को लेकर काफी पैशनेट हैं दिव्या-वरुण

दिव्या अलग रहने के बारे में पूछे जाने पर, कहती हैं, “हम दोनों इसे लेकर बहुत इमोशनल हैं। लेकिन, साथ ही, वरुण ने घर के लिए अपना हिस्सा किया है (एक शो में काम करना और कुछ पैसे कमाना)। अब यह करने का मेरा समय है। हमारा बस एक छोटा सा सपना है कि हमारे पास एक सुंदर सा घर हो। हम बस इसे बनाना चाहते हैं। हम उस गोल के लिए ही काम कर रहे हैं। हम अपने सपने और अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं। मुझे लगता है कि ये चीजें हमें मजबूत बनाती हैं।”

अपना घर बनाने के बाद शादी करेंगे दिव्या-वरुण

दिव्या ने आगे कहा, “लिव-इन काफी मजेदार है। घर में हर समय लोग होते हैं, हम इस स्टेज को एंजॉय कर रहे हैं। शादी बहुत अलग है और हम अभी ऐसी किसी चीज में कदम नहीं रखना चाहते हैं, जो हमें तनाव दे सके। हम अभी शादी नहीं करना चाहते हैं, और फिर दो साल बाद फैमली की प्लानिंग करना चाहते हैं। फिर एक बच्चा चाहते हैं, और फिर यह और वह। हम चाहते हैं कि शादी से पहले सब कुछ सेट हो जाए। जब शादी होती है तब तक सब कुछ सेट होना चाहिए, और फिर जब भी बच्चा होता है, जो कुछ भी होता है। उम्मीद है कि अगले साल तक हम पूरी तरह तैयार हो जाएंगे। घर सेट होने के बाद दिव्या और वरुण शादी के लिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *