मां से बोली थीं वैशाली ठक्कर- ‘डर का शाहरुख खान है राहुल नवलानी, नहीं छोड़ेगा पीछा’

वैशाली ठक्कर ने रविवार को खुदकुशी कर ली थी। उनकी मां ने अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने राहुल नवलानी और उसकी पत्नी पर अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मां ने अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की है। वैशाली ने इंदौर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुसाइड नोट में उन्होंने अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा पर प्रताड़ित करने की बात लिखी है। अब वैशाली की मां अनु कौर ठक्कर ने राहुल पर आरोप लगाया कि उसकी वजह से उनकी बेटी इतनी परेशान हो गई कि आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। अभी राहुल फरार चल रहा है।

पहले खुद सुलझाने की कोशिश की

वैशाली की मां ने कहा, उनकी बेटी ने पहले तो खुद से सब सुलझाने की कोशिश की। बाद में उन्हें राहुल के बारे में बताया कि ढाई साल से वह परेशान कर रहा था। रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए वैशाली की मां कहती हैं, ‘उसने कहा, मम्मी वो मुझे ढाई साल से परेशान कर रहा है। मैं नहीं बताना चाहती थी कि आप हार्ट की पेशेंट हो। मुझे लगा मैं ये सब संभाल लूंगी लेकिन अब मैं थक चुकी हूं और अब आप इस समस्या का समाधान करो।‘

राहुल को डर का शाहरुख खान बताया

अनु कौर ठक्कर ने आगे कहा, “हम लोगों ने उनके (राहुल के परिवार) साथ मीटिंग की और कहा गया कि अब दोबारा ऐसा नहीं होगा। फिर ये लगा कि इसने इतने दिनों से इतना परेशान कर रखा था तो इसकी सजा मिलनी चाहिए। वैशाली ने एक बात ऐसी बोली कि ‘नहीं मम्मा वो डर का शाहरुख खान है। वो बाहर से जितना स्वीट है अंदर से उतना ही खतरनाक है। उसको कोई नहीं जानता, सिर्फ मैं जानती हूं वो कैसा आदमी है।‘ मैंने उससे कहा ये सब पहले बताना चाहिए था।“

मंगेतर को भी भड़काने का आरोप

उन्होंने कहा, ‘मितेश के साथ उसका जो रिश्ता हुआ था वह बहुत खुश थी। वह शादी को लेकर एक्साइटेड थी कि मितेश के साथ नई जिंदगी शुरू करेगी लेकिन राहुल या उसकी पत्नी ने मितेश को भी भड़का दिया। वैशाली ने सुसाइड नोट में रोहित नाम भी मेंशन किया है। वो कौन है हमें नहीं पता है। राहुल की पत्नी दिशा ने एक बार वैशाली से कहा था कि मैं तुम्हारी जिंदगी कर दूंगी।‘ वैशाली ने अपनी मां को यह भी बताया था कि जब वो मुंबई में थीं तो अनजाने नंबर से बहुत फोन आते थे। नंबर ब्लॉक करने पर फिर नए नंबर से फोन आते थे। इन सब वजहों से मेंटली वह थक चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *