विराट कोहली ने दिया PAK स्पोर्ट्स प्रेजेंटर जैनब अब्बास को इंटरव्यू, आईसीसी पर जल्द होगा जारी

पाकिस्तान की मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर जैनब अब्बास ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का इंटरव्यू किया है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले हुए इस इंटरव्यू को आईसीसी जल्द ही जारी करेगा।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो चुका है। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें ग्रुप-2 में हैं। पाकिस्तान की मशहूर टीवी प्रेजेंटर जैनब अब्बास ने इस मेगा इवेंट के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का इंटरव्यू किया है, जो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) जारी करेगा। जैनब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी), आईसीसी, स्काय स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी प्रेजेंटर की भूमिका निभाती रही हैं।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में इस मेगा इवेंट में हिस्सा लिया था। विराट ने तब टूर्नामेंट के पहले ही घोषणा कर दी थी कि टी20 कप्तान के तौर पर यह उनका आखिरी टूर्नामेंट है। इसके बाद विराट की वनडे कप्तानी छिनी और फिर उन्होंने टेस्ट कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया। विराट ने एशिया कप 2022 से पहले क्रिकेट से छोटा सा ब्रेक लिया और फिर एशिया कप में शानदार तरीके से कमबैक किया।

एशिया कप के दौरान ही विराट की 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का भी इंतजार खत्म हुआ था। विराट फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। टी20 वर्ल्ड कप में विराट का रिकॉर्ड शानदार है और इस शानदार फॉर्म के साथ वह टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का भी साबित हो सकते हैं। जैनब ने विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हर दिन नहीं होता जब आप विराट कोहली से बातचीत करते हैं या उनका इंटरव्यू लेते हैं। क्या शानदार ओरेटर हैं विराट, आईसीसी चैनल्स पर देखें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *