Gajra Hairstyle: कंगना रनौत से आलिया भट्ट तक, इन 9 एक्ट्रेसेस ने गजरा से सजाया हेयरस्टाइल, दिखीं बेहद खूबसूरत

Actresses Gajra Look: बालों में लगा गजरा दिखने में बेहद खूबसूरत लगता है साथ ही ये लुक को एलिगेंट बना देता है। आलिया से लेकर कंगना तक, यहां देखिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के गजरा लुक्स-

फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है। एक के बाद एक हर त्योहार आने वाला है और इन त्योहारों के दौरान महिलाएं अपने लुक को डिफरेंट रखना चाहती हैं। ऐसे में आप एक दिन गजरा लुक को कैरी कर सकती हैं। यहां कुछ एक्ट्रेसेस के गजरा लुक दिए हुए हैं जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।  आप इन लुक को दिवाली वाले दिन या फिर दिवाली पार्टी के लिए भी कैरी कर सकती हैं।

कंगना रनौत के इंस्टाग्राम को देख कर ये कहा जा सकता है कि उन्हें साड़ी लुक से कितना लगाव है। एक्ट्रेस अक्सर साड़ी पहने नजर आती हैं। उनके हर लुक को फैंस पसंद भी करते हैं। इस लुक में उन्होंने साउथ इंडियन स्टाइल को कैरी किया है। जिसमें पीले रंग की साड़ी के साथ बालों में गजरा बेहतरीन लग रहा है।

काजोल ने पीले रंग की खूबसूरत साड़ी के साथ अपने लुक में थोड़ा-बहुत महाराष्ट्रीयन लुक जोड़ा है। इसमें उन्होंने लो बन के चारों ओर गजरा सजाया है।

करीना को अक्सर लूज कम्फी कपड़ों में देखा जाता है, लेकिन बात जब फेस्टिव या वेडिंग लुक की हो तो एक्ट्रेस ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आती हैं। इस लुक के लिए उन्होंने पीले रंग की साड़ी को पहना हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थी और गजरा से सजा उनका छोटा सा बन उनके लुक को काफी हद तक इंहेंस कर रहा है।

हरे रंग की शिफॉन साड़ी में शनाया कपूर का ये खूबसूरत लुक अपकमिंग फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट है। इस लुक को शनाया ने स्लीक लो- बन के साथ गजरा लगाया है, जो लुक को पूरी तरह से अट्रैक्टिव बना रहा है।

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने स्टाइल से हर किसी का दिल जीत ही लेती हैं। इस लुक में मौनी  बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने आइवरी लहंगा के साथ अपने लंबे बालों को गजरा से लपेटकर एक चोटी में स्टाइल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *