T20 World Cup 2022: रोमांचक रहा नामीबिया का दूसरा मैच, लेकिन नीदरलैंड ने 5 विकेट से जीता मुकाबला

T20 World Cup 2022 में नामीबिया को अपने दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली नामीबिया की टीम को नीदरलैंड ने 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का दूसरा मैच जीता।

T20 World Cup 2022 का पांचवां मैच मंगलवार 18 अक्टूबर को जीलॉन्ग में नामीबिया और नीदरलैंड के बीच खेला गया। दोनों ही टीमें अपना पहला-पहला मैच जीतकर यहां पहुंची थीं, लेकिन यहां बाजी नीदरलैंड के हाथ लगी। रोमांचक मैच में नामीबिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लो स्कोरिंग मैच को भी नामीबिया ने रोमांचक बना दिया था, लेकिन आखिरी बाजी नीदरलैंड की टीम ने जीती।

इस मैच की बात करें तो श्रीलंका को हराकर बड़ा उलटफेर करने वाली नामीबिया के कप्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि, टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 121 रन ही बना पाई। नामीबिया की इस मैच में बल्लेबाजी में सोच अलग ही नजर आई, क्योंकि जिस तरीके से नामीबिया की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी की थी, उस तरह की बल्लेबाजी नामीबिया के बल्लेबाजों ने नीदरलैंड के खिलाफ नहीं की।

नामीबिया के लिए जैन फ्रीलिंक ने 43 रन बनाए थे, जबकि 20 रन की पारी माइकल वैन लिंगेन ने खेली थी। 19 रन डिवान ला कॉक ने बनाए और 16 रन कप्तान गेरहार्ड इरासमस ने बनाए। नीदरलैंड के लिए 2 विकेट बैस डिलीड ने बनाए, जबकि एक-एक विकेट टिम प्रिंगल, एकरमैन, वैन मीकेरन और वैन डर मेरवे को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *