नशे के धुत में पुलिसकर्मियों से भिड़ गया व्यापारी, दरोगा को दे दी जान से मारने की धमकी

यूपी के प्रयागराज में एक व्यपारी नशे के धुत में पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। जब पुलिस ने उसे घर जाने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगा। यहां तक कि दरोगा को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक शख्स नशे के धुत में रात में गश्त लगा रहे पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। इतना ही नहीं युवक ने दरोगा को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। उसकी हरकतें देख साथ वहां से फरार हो गए। युवक की हरकतों से परेशान होकर पुलिस उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर शांतिभंग के तहत चालान कर दिया।

ये मामला शहर के बादशाहीमंडी क्षेत्र का है। चौकी इंचार्ज ज्ञानेश सिंह अपनी टीम के साथ सोमवार देर रात चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान रात 11 बजे कुछ लोग नशे के हालत में दिखे। पुलिस ने उन्हें घर जाने के लिए। इस बात पर तीन लोग घर चले गए लेकिन चौथा पुलिस की बात से नाराज हो गया। वह पुलिसकर्मियों को धमकी देने लगा। पुलिस के विरोध करने पर वह गाली गलौज करने लगा।

जब पुलिस ने शख्ती दिखाई तो वह भिड़ गया। यहां तक कि जान से मारने की धमकी देने लगा। नशे में धुत युवक की हरकतों से परेशान होकर पुलिस ने उसे आधी रात में थाने ले गई। जहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक अब युवक जमानत पर छूट गया है। युवक की पहचान व्यापारी अभिषेक उर्फ पिंटू के तौर पर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *