First Look: Bhediya ‘जंगल में करेगा कांड’, डॉ. कृति करेगी उसका इलाज

फिल्म (Bhediya) में कृति सैनन वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। कृति के इस लुक को ट्विटर पर यूजर्स की खूब तारीफें मिल रही है। देखें उनका लुक….

Bhediya Movie Kriti Sanon First Look: वरुण धवन और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म ‘भे‌ड़िया’ (Bhediya) को लेकर सिनेप्रेमी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म के पहले रिलीज हुए टीजर वीडियो में भेड़िए के खौफ से दर्शकों का परिचय हो चुका है। इसके  बाद से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार है। फिलहाल टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म में वरुण धवन के लुक के बाद अब कृति सैनन के लिए लुक को भी आउट कर दिया है। देखें फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति सैनन का लुक….

भेड़िए की डॉक्टर के किरदार में कृति सैनन (Kriti Sanon)
फिल्म (Bhediya) में कृति सैनन वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। कृति के इस लुक को ट्विटर पर यूजर्स की खूब तारीफें मिल रही है। यूजर्स कृति के लुक्स की तुलना वर्ल्ड फेमस क्राइम सीरीज मनी हाईस्ट की टोक्यो किरदार से कर रहे हैं। शॉर्ट हेयर कट में कृति के लुक्स काफी अट्रैक्टिव हें। वे पहले इस तरह के लुक्स में नहीं नजर आईं। कृति ने इस लुक को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है। कृति ने लिखा, ‘मिलिए डॉक्टर अनिका से, भेड़िए की डॉक्टर, इंसान अपने रिस्क पर हमें मिलें।’ इस कैप्शन से साफ है कि फिल्म की कहानी में भेड़िये बने वरुण धवन की कृति मदद करती नजर आएंगी। कृति का ये लुक कैसा लगा? इसे लेकर भी फैंस ने पोल चलाया है जिसकी रेटिंग में कृति के इस लुक को ज्यादातर लोगों ने थम्स अप किया है।
Bhediya Movie Kriti Sanon First Look: वरुण धवन और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म ‘भे‌ड़िया’ (Bhediya) को लेकर सिनेप्रेमी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म के पहले रिलीज हुए टीजर वीडियो में भेड़िए के खौफ से दर्शकों का परिचय हो चुका है। इसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार है। फिलहाल टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म में वरुण धवन के लुक के बाद अब कृति सैनन के लिए लुक को भी आउट कर दिया है। देखें फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति सैनन का लुक…. भेड़िए की डॉक्टर के किरदार में कृति सैनन (Kriti Sanon) फिल्म (Bhediya) में कृति सैनन वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। कृति के इस लुक को ट्विटर पर यूजर्स की खूब तारीफें मिल रही है। यूजर्स कृति के लुक्स की तुलना वर्ल्ड फेमस क्राइम सीरीज मनी हाईस्ट की टोक्यो किरदार से कर रहे हैं। शॉर्ट हेयर कट में कृति के लुक्स काफी अट्रैक्टिव हें। वे पहले इस तरह के लुक्स में नहीं नजर आईं। कृति ने इस लुक को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है। कृति ने लिखा, ‘मिलिए डॉक्टर अनिका से, भेड़िए की डॉक्टर, इंसान अपने रिस्क पर हमें मिलें।’ इस कैप्शन से साफ है कि फिल्म की कहानी में भेड़िये बने वरुण धवन की कृति मदद करती नजर आएंगी। कृति का ये लुक कैसा लगा? इसे लेकर भी फैंस ने पोल चलाया है जिसकी रेटिंग में कृति के इस लुक को ज्यादातर लोगों ने थम्स अप किया है।

जंगल में भेड़िया खेलेगा खूनी खेल 
फोरेस्ट थ्रिल कंटेंट पर बेस्ड इस फिल्म को लेकर यूजर्स का कहना है कि ये फिल्म सुपरहिट होगी। खैर ये तो वक्त आने पर पता चली ही जाएगा फिलहाल फिल्म की कहानी पर भी सस्पेंस बना हुआ है। पहले जारी टीजर के मुताबिक इतना जरूर साफ है कि खूंखार भेड़िया इंसान की शक्ल में गहरे घने जंगल में खून का खेल खेलता नजर आएगा। वरुण धवन ने अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी कर ये लिखा भी था कि अब जंगल में होगा कांड। इसके अलावा टीजर को शेयर करते हुए वरुण ने ये भी लिखा था- ‘बनेगा इंसान उसका नाश्ता।’

फिल्म भेड़िया (Bhediya) की रिलीज डेट
फिल्म के जारी लुक्स को देखने के बाद फैंस कमेंट्स में ट्रेलर को लेकर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 19 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है। इसके अलावा ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्में वरुण और कृति के अलावा एक्टर दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *