ENG vs PAK: लियाम लिविंगस्टोन ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा 125 मीटर का सबसे लंबा छक्का, फैंस को याद आया IPL 2022 वाला SIX

लिविंगस्टोन ने पहली ही गेंद को स्टेडियम के छत पर पहुंचा दिया। खबरों की मानें तो लिविंगस्टोन का यह सिक्स 125 मीटर लंबा था। उनके इस शॉट को देखकर कमेंटेटर के मुंह से भी ‘ओह माय गॉड’ निकल गया।

पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड के हाथों 6 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण मैच को 19-19 ओवरों का कर दिया गया, जिसमें पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 160 रन का स्कोर बनाया। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 15 ओवर के अंदर ही चार विकेट खोकर पा लिया। पाकिस्तान की टीम इस मैच में अपने दो स्टार खिलाड़ियों कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बिना मुकाबले में उतरी थी। इंग्लैंड की पारी के दौरान लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने इतना बड़ा छक्का लगाया कि बॉल को स्टेडियम के बाहर ही पहुंचा दिया।

दरअसल, इस मैच में पाकिस्तान टीम की कप्तानी कर रहे शादाब खान पारी का नौवां ओवर डाल रहे थे। लिविंगस्टोन ने पहली ही गेंद को स्टेडियम के छत पर पहुंचा दिया। खबरों की मानें तो लिविंगस्टोन का यह सिक्स 125 मीटर लंबा था। उनके इस शॉट को देखकर कमेंटेटर के मुंह से भी ‘ओह माय गॉड’ निकल गया। लिविंगस्टोन के छक्के का वीडियो आईसीसी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘ए मॉन्स्टरस स्ट्राइक बाॅय लियाम लिविंगस्टोन’ उन्होंने 16 गेंदों पर एक चौका और दो छक्के की मदद से 28 रन की पारी खेली।

IPL 2022 में लगाया था सीजन का सबसे लंबा छक्का

लिविंगस्टोन ने ऐसा ही एक छक्का आईपीएल 2022 में लगाया था, जोकि 117 मीटर का था। उन्होंने पंजाब किंग्स की ओर से गुजरात टाइटंस के गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर 117 मीटर का सीजन का सबसे लंबा छक्का लगाया था। लिविंगस्टोन ने उस मुकाबले में 10 गेंदों पर नाबाद 30 रन की पारी खेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *