Ram Setu Box Office: ‘गली बॉय’ और RRR का रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘राम सेतु’! इतना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन?

Ram Setu First Day Box Office Collection: अगर ‘राम सेतु’ ट्रेड विशेषज्ञों के अनुमान के मुताबिक बिजनेस करती है तो यह एसएस राजामौली की फिल्म RRR और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय को डिफीट कर देगी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और रिलीज से पहले ट्रेड विशेषज्ञ रोहित जयसवाल ने बताया है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसी ओपनिंग मिल सकती है। बता दें कि फिल्म की सीधी टक्कर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड से होने जा रही है।

गली बॉय और RRR का टूटेगा रिकॉर्ड
जहां तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात है तो विशेषज्ञों का मानना है कि अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म पहले ही दिन RRR और Gully Boy जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। रोहित जायसवाल के मुताबिक फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा रहने वाला है। हालांकि अभी यह सिर्फ अनुमान भर है।

RRR और गली बॉय की ओपनिंग
अगर ‘राम सेतु’ इस अनुमान के मुताबिक बिजनेस करती है तो यह एसएस राजामौली की फिल्म RRR और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय को डिफीट कर देगी। बता दें कि ओपनिंग डे पर RRR ने 20 करोड़ 7 लाख रुपये का बिजनेस किया था और गली बॉय ने पहले दिन 19 करोड़ 4 लाख रुपये का बिजनेस किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *