पैसों के लेनदेन में बहन ने लिया भाई का पक्ष तो पति ने गला दबाकर कर दी हत्या

यूपी के मैनपुरी में एक शख्स ने अपनी पत्नी की महज इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि उसके भाई का उसके पति के भाई के साथ पैसों के लेनदेने को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें वो अपने भाई के पक्ष में थी।

भाई का पक्ष लेने पर बहन की हत्या की गई थी। किशनी पुलिस ने बसैत की मोनिका हत्याकांड का खुलासा करने के बाद शुक्रवार को आरोप पति को भी गिरफ्तार कर लिया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पति ने खुलासा किया कि लेनदेन को लेकर उसके भाई का उसके साले से विवाद हुआ था। इस विवाद में उसकी पत्नी अपने भाई का पक्ष ले रही थी और वह अपने भाई का पक्ष ले रहा था।

शुक्रवार को थाना प्रभारी अनिल कुमार ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पति की गिरफ्तारी किए जाने की पुष्टि की। थाना प्रभारी के मुताबिक मृतका मोनिका का भाई और मोनिका के पति का भाई दिल्ली में शराब की दुकान पर काम करते हैं। वहां रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद में मोनिका अपने भाई और उसका पति अपने भाई का पक्ष ले रहा था। इसी बात को लेकर दोनों घटना वाले दिन झगड़ा हुआ। गुस्स में आकर आलोक ने मोनिका का गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्नी की मौत हुई तो घबराए पति आलोक ने उसके शव को फांसी के फंदे पर लटकाया और घटना को आत्महत्या का रूप देकर खेतों पर चला गया। बाद में उसने घटना की जानकारी न होने का नाटक किया। लेकिन पुलिस ने उसके साथ सख्ती की तो उसने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *