प्यार में फंसाकर दूसरे समुदाय के शादीशुदा युवक ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पत्नी ने भी दिया साथ

हापुड़ में प्यार में फंसाकर दूसरे समुदाय के शादीशुदा शख्स एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करता रहा और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक शख्स ने प्रेमजाल में फंसाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी शादी का झांसा दे रहा था उसने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर दिया। इस काम में आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 29 जून को युवती के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। धीरे-धीरे युवक से उसकी बातचीत शुरू हो गई। दोनों के बीच प्यार हो गया। युवक ने शादी का झांसा दिया और एक दिन मां से मिलवाने के बहाने घर बुलाया। मौका पाकर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। युवक बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा।

जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसमें आरोपी की पत्नी ने साथ दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी पति-पत्नी के खोज में जुट गई। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक का नाम वसीम अल्वी है और पत्नी का नाम अफसाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *