वाराणसी में दुस्साहसः पान थूकने पर टोका तो होटल मैनेजर को फारच्यूनर से रौंदा, मौत

वाराणसी में बेहद दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। पान थूकने पर टोकने के कारण फारच्यूनर सवार युवकों ने होटल मैनेजर को रौंद दिया। इसमें मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्टेशन के पास हुई।

वाराणसी में बेहद दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। पान थूकने से मना करने पर फारच्यूनर सवार युवकों ने होटल के मैनेजर को रौंद दिया। इसमें मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। फारच्यूनर सवार दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों लखनऊ के हैं। घटना कैंट रेलवे स्टेशन के पास अति व्यस्त रहने वाले इलाके अंधरापुल पर हुई।

मूल रूप से फैजाबाद निवासी देवकरण पांडेय (50) मेरिडियन होटल के मैनेजर थे। रविवार की रात वह अपने जीजा बिरदोपुर निवासी राजेंद्र कुमार पांडेय के साथ अलग अलग स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान अंधरापुल के पास चौकाघाट की ओर से आई तेज रफ्तार फारच्यूनर पर सवार लोगों ने पान की पीक बाहर थूकी। पान के छींटे होटल मैनेजर और उनके जीजा पर भी पड़ा।

होटल मैनेजर ने फारच्यूनर सवारों को टोका तो वह लोग गाली देने लगे। अभी वह कुछ समझ पाते फारच्यूनर सवारों ने स्कूटी पर बैठे होटल मैनेजर को रौंद दिया और भागने लगे। जीजा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने फारच्यूनर को घेर लिया। पुलिस भी आ गई। उसमें बैठे लोगों को पकड़ लिया गया।

गंभीर रूप से घायल होटल मैनेजर को लेकर जीजा और अन्य लोग कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फारच्यूनर को कब्जे में लेकर उसमें सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान लखनऊ के निजामपुर गोसाईगंज निवासी हिमांशु वर्मा और इंदिरा नगर निवासी हिमांशु जयसवाल के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *