25 सेकेंड में मारीं 50 चप्पलें, छेड़खानी करने वाले युवक को युवती ने सिखाया सबक

यूपी के उरई जिले के कोंच कस्बे के एक मोहल्ले में एक युवक को युवती से छेड़खानी करना भारी पड़ गया। युवती ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को बीच सड़क पर सबक सिखा दिया। चप्पलों से जमकर धुनाई की।

यूपी के उरई जिले के कोंच कस्बे के एक मोहल्ले में एक युवक को युवती से छेड़खानी करना भारी पड़ गया। जहां युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शराब के नशे में धुत छेड़खानी करने वाले युवक को पकड़ लिया और उस पर चपल्लों की बारिश कर दी। युवती द्वारा चप्पलों से की जा रही पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की।  युवती द्वारा मारपीट किये जाने का वीडियो वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो कोंच कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है  कि 2 दिन पहले एक युवती बाजार जा रही थी।  तभी शराब के नशे में धुत कोंच नगर के रहने वाले इदरीश ने युवती से अभद्रता कर दी जिसके बाद युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बुला लिया जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उस युवक को पकड़ लिया। साथ ही युवती से नशे में धुत युवक की चप्पलों से पिटाई करा दी जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो 25 सेकंड का है मगर 25 सेकंड में युवती ने दोनों हाथों से 50 बार चप्पल से उस युवक की पिटाई की। इस पिटाई के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की। इस मामले में कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है कि वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है, उसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई थी, तत्काल कार्रवाई आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *