Raju Srivastav Health Update: अभी भी वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, भाई ने दी हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने शुक्रवार को उनकी हेल्थ अपडेट दी और बताया कि कॉमेडियन की तबीयत कैसी है। राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती हुए उन्हें एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। इस दौरान करीबियों से लेकर प्रशंसक तक सभी उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने शुक्रवार को उनकी हेल्थ अपडेट दी और बताया कि कॉमेडियन की तबीयत कैसी है। राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

अभी भी बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव का परिवार एम्स में ही उनका इलाज जारी रखना चाहता है जहां उन्हें 10 अगस्त को भर्ती कराय गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। दीपू श्रीवास्तव ने बताया उनके बड़े भाई ठीक हो रहे हैं लेकिन वो अभी भी बेहोश हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई से दीपू श्रीवास्तव ने कहा, ‘वह धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं। जल्दी ही ठीक हो जाएगी। वेंटिलेटर पर हैं और वह स्थिर हैं। वह अभी भी बेहोश हैं। 35 दिन हो गए हैं। डॉक्टर कह रहे हैं कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की आवश्यकता है।‘

‘डॉक्टरों पर भरोसा‘

जब दीपू श्रीवास्तव से पूछा गया कि क्या परिवार कॉमेडियन को मुंबई मशिफ्ट करने पर विचार कर रहा है तो उन्होंने कहा कि नहीं अभी ऐस कोई प्लान नहीं है। वह कहते हैं, ’उनका इलाज एम्स में ही किया जाएगा और ठीक होने के बाद हम उन्हें घर ले जाएंगे। हमें डॉक्टरों पर भरोसा है।‘

कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया

राजू श्रीवास्तव ने 80 के दशक में मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने बॉलीवुड में ‘मैंने प्यार किया‘, ‘बाजीगर‘ और ‘आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया‘ जैसी फिल्में की हैं। साल 2005 में ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ से राजू श्रीवास्तव को जबरदस्त लोकप्रियता मिली  और वह घर-घर में मशहूर हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *