अखिलेश यादव दिल्‍ली पहुंचे, आजम खान से मिलकर जानेंगे हाल; सपा अधिवेशन का न्‍योता भी देंगे

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव दिल्‍ली पहुंचे हैं। वह आजम खान से मिलकर उनका हाल-चाल जानने के साथ ही उन्‍हें 28-29 सितम्‍बर को पार्टी अधि‍वेशन में शामिल होने का न्‍योता दे सकते हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव दिल्‍ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह वहां पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान से मिलकर उन्‍हें 28 और 29 सितम्‍बर को लखनऊ में आयोजित सपा के राज्‍य और राष्‍ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने का न्‍योता दे सकते हैं। इस सम्‍मेलन में पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भी शामिल होने की सम्‍भावना है।

बता दें कि आजम खान को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार को उन्‍हें सामान्‍य कक्ष में शिफ्ट कर दिया गया। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया। जेल से बाहर आने के बाद आजम खान की तबीयत बिगड़ने का यह तीसरा मौका था। इसी साल मई महीने में जेल से बाहर आने के बाद आजम खान को सांस लेने में तकलीफ की वजह से दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। तब भी अखिलेश यादव उनकी सेहत का हाल जानने अस्‍पताल पहुंचे थे। अगस्‍त महीने में भी आजम खान की तबीयत बिगड़ गई थी। तब उन्‍हें लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

चार दिन पहले उन्‍हें सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के अनुसार डिस्‍चार्ज होने के बाद वह यूपी सदन स्थित दिल्‍ली के सरकारी आवास में रुके हैं। इस बीच अखिलेश यादव लखनऊ से दिल्‍ली पहुंचे हैं। वह वहां आजम खान से मुलाकात कर उन्‍हें 28 सितम्‍बर के सपा के राज्‍य और 29 सितम्‍बर को राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए न्‍यौता दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव भी इस अधिवेशन में शामिल होंगे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खान का हाल जानने दिल्ली पहुंचे हैं। आजम बीते 3 दिनों से गंगा राम हॉस्पिटल में भर्ती थे।शुक्रवार को डिस्चार्ज होकर यूपी सदन दिल्ली के सरकारी आवास में रुके हैं। शुक्रवार सुबह 9 बजे अखिलेश आजम खान से मिलने के लिए लखनऊ से दिल्ली पहुंचे। पार्टी के सूत्र बताते हैं कि 28 सितंबर को राज्य और 29 सितंबर को राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए आजम खान को अखिलेश निमंत्रण भी देंगे। बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव भी इस सम्मेलन में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *