मोहम्मद सिराज ने काउंटी क्रिकेट में खोला पंजा; अपने डेब्यू मैच में झटके 5 विकेट, पाकिस्तान के इमाम उल हक को भी बनाया शिकार

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने मंगलवार को काउंटी क्रिकेट में अपने पदार्पण मैच में पांच विकेट लिए। सिराज के विकेटों में इमाम उल हक, जॉर्ज बार्टलेट, जेम्स रेव, लुईस ग्रेगरी और जोश डेवी शामिल थे।

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने मंगलवार को काउंटी क्रिकेट में अपने पदार्पण मैच में पांच विकेट लिए। सिराज ने वारविकशर की तरफ से 24 ओवरों में 82 रन देकर पांच विकेट लिए, जिससे उनकी टीम ने डिवीजन एक मैच के दूसरे दिन समरसेट को 219 रन पर आउट किया। सिराज के विकेटों में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक, जॉर्ज बार्टलेट, जेम्स रेव, लुईस ग्रेगरी और जोश डेवी शामिल थे।

सिराज ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीराीज में भारत को शुरुआती चार मैचों में 2-1 से बढ़त दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच इस साल जुलाई में खेला गया था जिसमें इंग्लैंड ने जीत दर्ज करके श्रृंखला बराबर की। वारविकशर की तरफ से खेल रहे भारतीय स्पिनर जयंत यादव ने 14 ओवर में 42 रन देकर एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *