पति को जेल भेज महिला ने रची ससुराल वालों की हत्या की साजिश, मगर मोबाइल ने खोल दी पोल

बुलंदशहर में एक महिला ने अपने ससुराल से विवाद के चलते उन सबकी हत्या की साजिश रची। आरोपी के पति ने पुलिस को एक फोन रिकार्डिंग सुनाई जिसमें उसकी पत्नी उन सबकी हत्या की सुपारी दे रही थी।

यूपी के बुलंदशहर में एक महिला पर अपने पति और ससुराल वालों से विवाद के चलते उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा है।  पीड़ित पति ने कॉल रिकार्डिंग के आधार पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर उसके परिजनों की हत्या की साजिश रची है। मामले में ऑडियो रिकार्डिंग के आधार पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला महालक्ष्मी एंकलेव निवासी जुबैर आलम ने एसएसपी के आदेश पर अपनी पत्नी के खिलाफ नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने अपने बयान में कहा है कि उसका उसकी पत्नी शाहिन से तलाक का मुकदमा चल रहा है। इसी विवाद के चलते उसकी पत्नी शाहिन ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज करारक उसे गिरफ्तार करा दिया था। उस मामले में उसे जेल हो गई थी।

पीड़ित के मुताबिक 24 मई 2022 को उसकी जमानत पर सुनवाई हुई। उस दिन उसके पिता समेत अन्य परिजन कचहरी आए हुए थे। इस दौरान उसकी पत्नी के पिता एवं भाई द्वारा उसके पिता-भाईयों के साथ गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद 1 जून 2022 को उसके घर पर तीन बदमाश अपने चेहरे पर नकाब लगाकर पहुंचे, जो शोर मचाने पर फरार हो गए।

20 जून को उसे एक रिकार्डिंग मिली, जिसमें उसकी पत्नी अपने मोबाइल से एक व्यक्ति से बातचीत करते हुए उसके मां अथवा परिवार के किसी अन्य सदस्य को रुपये देकर जान से मरवाने की साजिश रच रही है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *