पीएम मोदी से पहले सीएम योगी पहुंचे ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट, जेवर एयरपोर्ट का काम भी देखा

UP News Live Updates: पढ़ें यूपी की 11 सितंबर की खास खबरें। जानें आपके शहर में क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम और आज क्या रहेगा सोना-चांदी का भाव, मौसम का कैसा होगा हाल और अन्य छोटी-बड़ी खबरें पढ़ें लाइव

UP News Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले रविवार को सीएम योगी ग्रेटर नोएडा पहुंचे। उन्होंने पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का हाल जाना और एक्सपो मार्ट का स्थलीय निरीक्षण किया। सीएम योगी ने गौतमबुद्ध नगर में निर्माणाधीन जेवर एयरपोर्ट का निरीक्षण भी किया। इससे पहले सीएम योगी  बागपत पहुंचे। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और मवी कलां गांव में मल्टीस्पोर्ट स्टेडियम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्‍होंने वहां मौजूद खिलाड़ियों से बातचीत भी की। बागपत के कलक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा की। अधिकारियों को अपराध एवं अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए।

श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की एक दिवसीय बैठक हुई। बैठक से पहले सत्र में ट्रस्टी रामलला के दर्शन के साथ मंदिर निर्माण कार्य का अवलोकन किया। बैठक के बाद अगले दिन सोमवार को मंदिर निर्माण समिति की बैठक भी प्रस्तावित है। इसके कारण मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन और सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी नृपेन्द्र मिश्र अपने दो दिवसीय प्रवास पर अयोध्या पहुंच गए हैं।

उधर, लखनऊ के होटल लेवाना अग्निकांड में सीएम ने चार सेवानिवृत अधिकारियों स‍मेत 19 अफसरों पर कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। लेवाना होटल अग्निकांड में चार लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में सीएफओ, तत्‍कालीन आबकारी अधिकारी समेत 19 अधिकारियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। यूपी की अन्‍य खबरें और पल-पल की अपडेट्स जानने के लिए बने रहिए ‘लाइव हिन्‍दुस्‍तान’ के साथ। 

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में मोमबत्ती की रोशनी में होते थे ऑपरेशन

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को कहा कि अखिलेश यादव गरीबों को मिल रहे बेहतर इलाज को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। सपा सरकार में मोमबत्ती की रोशनी में इलाज होता था।

एक फोन कॉल और टीचर को लग गया 1,70 लाख का चूना, जानिए कैसे हुई ये ऑनलाइन ठगी

इटावा के बसरेहर ब्लॉक के विशुनपुर लहरोई में तैनात एक शिक्षक के खाते से 1.70 लाख रुपये की ठगी हुई है। पीड़ित के मुताबिक उन्हें एक फोन आया जिसमें सामने वाले शख्स ने कहा कि वो बैंक अधिकारी बोल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *