केला चुराने के आरोप में किशोर ने मासूम को पेड़ से बांधकर बेरहमी की पिटाई,

लखीमपुर में एक मासूम को पेड़ से बांधकर मारने का मामला सामने आया है। पीड़ित के पिता के मुताबिक उसके नौ साल के बच्चें को केला चुराने के आरोप में गांव के ही एक अन्य किशोर ने पेड़ में बांधकर मारा।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक मासूम को बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। नौ वर्षीय बालक को उसके पड़ोस के एक किशोर ने खेत से केले चुराने की बात कहकर बेरहमी से पीटा। इस मामले की जानकारी मिलते ही मासूम के पिता ने 112 नंबर पर कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को छुड़ाया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर किशोर के खिलाफ बांधकर पीटने का मामला दर्ज किया।इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये घटना लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहनपुरवा मजरा गांव की है। अच्छेलाल ने बताया कि उसका गांव के ही मनीराम से लेनदेन का कुछ विवाद चल रहा था। इसी को लेकर उसने अपने 14 साल के भतीजे के जरिए उसके नौ साल के बेटे को शनिवार शाम खेतों की तरफ बुलाया। इसके बाद वहां एक पेड़ से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। रात करीब आठ बजे गांव के एक बच्चे ने इसकी जानकारी दी। जिसके बाद अच्छेलाल ने पुलिस की मदद से बच्चे को छुड़ाया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बाबत कोतवाल चंद्रभान यादव ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर मामले की छानबीन की गई। जानकारी मिली कि नौ वर्षीय मोहन पर अपने खेत से चुराकर केले तोड़ ले जाने का आरोप लगाते हुए चौदह वर्षीय बेटे ने उसे केले के पेड़ से बांधकर पीटा था। इस पर आरोपी किशोर के खिलाफ बांधकर पीटने और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *