‘मुख्यमंत्री हमेशा झूठ बोलते हैं’, नारायण चंदेल का CM भूपेश पर हमला, कहा- सड़कों में गोमाताएं और गोठान खाली

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने CM भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के स्वभाव में झूठ बोलना है। हमेशा झूठ बोलते हैं। उनसे बात नहीं बनती तो केंद्र के पाले में डाल देते हैं।

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के स्वभाव में झूठ बोलना है। हमेशा झूठ बोलते हैं। उनसे बात नहीं बनती तो केंद्र सरकार के पाले में डाल देते हैं। छत्तीसगढ़ में जमीनी तौर पर काम ही नहीं है। वो रोज झूठ बोलते हैं। रोज केंद्र पर दोषारोपण करते हैं। मुख्यमंत्री जी सत्ता में हैं कि विपक्ष में पहले तय कर लें। राज्य की एजेंसी है। हमारे आदिवासी भाइयों की कैसी मौत हुई। सरकार के पास एलआईबी है। सरकार के पास सारा तंत्र हैं। मुख्यमंत्री को पूछने की आवश्यकता आ रही है कि कौन सी घटना है…कब की घटना है।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रायपुर के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि पिछले दिनों 71 आदिवासियों की प्रदेश में मौत हो गई और मुख्यमंत्री केरल में ताली बजा रहे हैं। इस पर पलटवार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने पूछा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएं कि कहां 71 आदिवासियों की 2 दिन पहले मृत्यु हुई है? झूठ बोलो.. बार बार झूठ बोलो..जोर जोर से बोलो…। आदिवासियों का बुरा सोचने वालों को ईश्वर सदबुद्धि दें। मीडिया के पूछे जाने पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल भी इसका जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि सरकार के पास एलआईबी है। सरकार के पास सारा तंत्र हैं। मुख्यमंत्री को पूछने की आवश्यकता आ रही है कि कौन सी घटना है…कब की घटना है।

चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई मंत्रणा 
भाजपा की बैठक पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों और कोर ग्रुप की बैठक हुई। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लिए बैठक हुई। भाजपा में बैठक एक सतत प्रक्रिया है। वह हमारे कार्य का हिस्सा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का मार्गदर्शन सभी को मिला। भाजपा अपनी सियासी आक्रमकता बढ़ाएगी और भूपेश सरकार की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाएगी। मोदी सरकार की उपलब्धियों और  प्रदेश की कांग्रेसी सरकार के चुनावी घोषणापत्र के अधूरे वादों को लेकर लोगों तक जाएंगे। प्रदेश में अपराध और माफिया राज चल रहा है।

सिर्फ योजना बना रहे हैं, बजट है ही नहीं 
योजना कुछ भी ले आए, उनके पास बजट नहीं है। खजाना खाली है। योजना का क्रियान्वयन कैसे होगा। गोमाता की चिंता करते हैं। हर सरकार को करनी चाहिए। गो माताएं सड़कों पर हैं। आप कहीं भी निकल जाएं। मैं सरकार के मंत्रियों और मुख्यमंत्री को चुनौती देता हूं। हर दिन गोमाताएं वाहनों की चपेट में आ रही है। सरकार को इस बात की चिंता नहीं है। गोठान में छाया-पानी और चारा नहीं है। गोठान किसके लिए बनाया है। गोमाता सड़कों से गोठान तक कैसे आए इसकी चिंता सरकार को करनी चाहिए। हर जगह गोठान खाली हैं और सड़कों पर गो माताएं बैठी रहती हैं।

प्रभारी ओम माथुर के अनुभव का लाभ मिलेगा 
छत्तीसगढ़ भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को एयरपोर्ट छोड़ने आए नारायण चंदेल ने कहा कि दो साल तक प्रदेश की प्रभारी थीं। हैदराबाद जा रही थी। उन्हें हम सभी छोड़ने आए थे। काफी अच्छे ढंग से संगठन में सक्रियता लाने के लिए पर्याप्त समय छत्तीसगढ़ को दिया। संगठन की व्यवस्था है। हाईकमान का निर्देश हम सभी को स्वीकार है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा ओम माथुर को प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। बहुत वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं। उनके दीर्घ अनुभव को लाभ छत्तीसगढ़ और भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। रायपुर आने पर कहा कि अभी कोई सूचना नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *