मां पार्वती का रोल कर रहे शख्स की मंच पर ही हार्ट अटैक से मौत, दर्दनाक

हैरानी की बात यह रही कि इस डांस को देख रहे लोगों को यकीन नहीं हुआ कि हार्ट अटैक आया हुआ है। जब काफी देर तक योगेश नहीं उठे तो अन्य कलाकार उनके पास पहुंचे।

हाल के कुछ वर्षों में अचानक से हार्ट अटैक से मौत की घटनाएं काफी सामने आ रही हैं और तो और डांस करते हुए कलाकार भी इसके चपेट में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जम्मू से सामने आया है जहां एक कलाकार को उस समय हार्ट अटैक आ गया जब वह माता पार्वती के रोल में डांस कर रहा था। हार्ट अटैक आते ही तत्काल मंच पर ही उसकी मौत हो गई।

दरअसल, यह घटना जम्मू के बिश्नेह तहसील की है। इस घटना का एक दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां जागरण का आयोजन किया गया था। इस दौरान योगेश गुप्ता नामक शख्स माता पार्वती के रोल में डांस कर रहा था। जबकि एक अन्य कलाकार भगवान शंकर का रोल कर रहा था और वह बगल में खड़ा होकर इंतजार कर रहा था।

ठीक इसी दौरान अचानक माता पार्वती के रोल में डांस कर रहे योगेश गुप्ता लड़खड़ाकर गिरे लेकिन फिर उठ गए। इसके बाद दोबारा फिर लड़खड़ाकर गिरे तो नहीं उठ पाए। हैरानी की बात यह रही कि इस डांस को देख रहे लोगों को यकीन नहीं हुआ कि हार्ट अटैक आया हुआ है। जब काफी देर तक योगेश नहीं उठे तो अन्य कलाकार उनके पास पहुंचे।

वीडियो में दिख रहा है कि भगवान शंकर का रोल कर रहा कलाकार उसके पास पहुंचा और उसने योगेश को उठाने की कोशिश की, लेकिन वह उठ नहीं पाया। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। योगेश को हार्ट अटैक आया था और उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *