मुश्किल में रणबीर कपूर, ब्रम्हास्त्र के एक सीन को लेकर वाराणसी में शिकायत, 4 अक्टूबर को सुनवाई

रणबीर कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। महाकाल मंदिर में जाने को लेकर विवाद के बीच ब्रम्हास्त्र के एक सीन को लेकर रणबीर के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है। 4 अक्टूबर को सुनवाई है।

अभिनेता रणबीर कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बीफ को लेकर जारी विवाद के बीच एक और विवाद उनके साथ जुड़ गया है। वाराणसी में अधिवक्ता राजा आनंद ज्योति सिंह ने रणबीर कपूर के खिलाफ परिवाद दाखिल किया है। राजा आनंद ज्योति सिंह ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रम्हास्त्र के एक सीन को लेकर परिवाद दाखिल किया है। आरोप है कि ब्रम्हास्त्र फिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर जूता पहनकर मंदिर में जाते हैं। फिल्म के इसी सीन को लेकर परिवाद दाखिल किया गया है। कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई के लिए 4 अक्टूबर की तारीख दी है।

न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय की अदालत में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के आरोप में परिवाद दाखिल किया गया है। चौबेपुर बर्थराकला निवासी अधिवक्ता राजा आनंद ज्योति सिंह के परिवाद दर्ज कराया है जिसकी मेरिट पर 4 अक्तूबर की तारीख तय की है। परिवाद में बताया गया है कि 9 सितंबर को रिलीज ब्रह्मास्त्र फिल्म के सीन में फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर हिंदू मंदिर में जूते पहन कर घंटा बजाते दिख रहे हैं। इससे हिंदुओं की भावना आहत हुई है। परिवादी हिन्दू धर्मावलम्बी और आस्था रखने वाला है। ऐसे में विपक्षी रणवीर कपूर को तलब कर दंडित किये जाने का अनुरोध किया गया है। विपक्षी का पता बांद्रा हिल मुंबई का निवासी और प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर का पुत्र बताया गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ महाकाल के दर्शन करने उज्जैन गए थे लेकिन उन्हें दर्शन नहीं करने दिया गया। इस दौरान बजंरग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें महाकाल के दर्शन करने से रोक दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले दिनों रणबीर कपूर के इंटरव्यू का एक हिस्सा वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहे थे कि वो बीफ खाना पसंद करते हैं। इसी को लेकर विवाद खड़ा हो गया।

हालांकि कांग्रेस रणबीर कपूर को महाकाल के दर्शन से रोकने को लेकर मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस ने कहा कि जब केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू कहते हैं कि उन्हें बीफ खाना पसंद है तब बीजेपी और संघ के लोगों को सांप क्यों सूंघ जाता है। एक का गलत दूसरे का सही कैसे हो सकता है? इस बीच अब फिल्म के सीन को लेकर रणबीर कपूर विवादों में घिर गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *