IND vs AFG: एकसाथ लगे इंडिया-अफगानिस्तान के नारे, ये वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मैच के बाद दोनों देशों के फैन्स के बीच झड़प का वीडियो खूब वायरल हुआ था, लेकिन भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच के दौरान जो सामने आया वह दिल जीत लेगा।

भारत ने अफगानिस्तान को अपने आखिरी एशिया कप 2022 मैच में 101 रनों से हराया। एक दिन पहले ही अफगानिस्तान को करीबी मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट से हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद स्टेडियम में दोनों देशों के फैन्स के बीच झड़प हो गई थी। दोनों देशों के फैन्स ने कुर्सी उठा-उठाकर एक-दूसरे पर अटैक किया था। भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच के दौरान हालांकि नजारा एकदम अलग था। अफगानी फैन्स और भारतीय फैन्स ने मिलकर मैच का लुत्फा उठाया, और एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है।

इस वीडियो में आप अफगानी और भारतीय फैन्स को साथ में इंडिया… अफगानिस्तान… का नारा लगाते हुए सुन सकते हैं। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।

भारत और अफगानिस्तान दोनों टीमों के लिए एशिया कप 2022 का सफर एकजैसा सा रहा। बस भारत ने इसका अंत जीत के साथ किया और अफगानिस्तान के नसीब में हार आई। भारत और अफगानिस्तान दोनों ने अपने-अपने ग्रुप के दोनों मैच जीतकर सुपर-4 में जगह बनाई थी और फिर दोनों को ही सुपर-4 के पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों के खिलाफ दोनों टीमें अपना-अपना सुपर-4 मैच गंवाकर टूर्नामेंट से आउट हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *