स्मार्टफोन्स पर 40% और स्मार्टवॉच पर 75% का डिस्काउंट, 40 हजार रुपये तक सस्ते में खरीदें लैपटॉप

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप 40% डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। सेल में कंपनी लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। स्मार्टवॉचेज को सेल में 75% की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जल्द शुरू होने वाली है। ऐसे में अगर आप इस फेस्टिव सीजन में अपने लिए कोई नया गैजेट लेना चाहते हैं, तो यह सेल आपके लिए ही है। इस सेल में आप स्मार्टफोन्स, टैबलेट और लैपटॉप के अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स को भी भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। सेल की माइक्रोसाइट अमेजन इंडिया पर लाइव हो चुकी है। इस धमाकेदार सेल में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर 40% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा सेल में आप 75% के डिस्काउंट के साथ अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच भी खरीद सकते हैं। सेल में लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। सेल में अगर आप SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

मोबाइल्स पर सबसे तगड़ी डील
सेल में आप वनप्लस, सैमसंग, iQOO और शाओमी जैसी कंपनियों के फोन को 40 पर्सेंट तक की छूट के साथ खरीद सकते है। इस सेल में बजट स्मार्टफोन की कीमत 6 हजार रुपये से कम रहने वाली है। आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को 1,999 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। सेल में मोबाइल ऐक्सेसरीज भी 49 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिलेंगे।

लैपटॉप और स्मार्टवॉचेज पर भी जबर्दस्त ऑफर
अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच को 75 पर्सेंट तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल में बोट और नॉइज की स्मार्टवॉच भी टॉप डील्स में उपलब्ध होने वाली हैं। लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए सबसे शानदार मौका है। अमेजन की फेस्टिव सेल में लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा सेल में 75 पर्सेंट तक की छूट पर आप ब्रैंडेड हेडफोन्स भी खरीद सकते हैं। टैबलेट की शुरुआती कीमत इस सेल में 5,999 रुपये रहने वाली है।

इन डील्स में मिलेगा सबसे ज्यादा डिस्काउंट
सेल को एक्साइटिंग बनाने के लिए अमेजन यूजर्स को हर दिन कई खास डील ऑफर करने वाला है। इसमें हर दिन सुबह 6 बजे, दोपहर 12 बजे, शाम 6 बजे और रात 12 बजे क्रेजी ऑफर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा रोज रात 8 बजे से रात 12 बजे तक अमेजन अनमिसेबल डील भी देने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *