पत्नी के लिए इस्लाम छोड़ हिंदू बना मुस्लिम शख्स, हवन पूजन के बाद सलीम से बना राजवीर

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अपनी पत्नी के लिए एक शख्स सलीम से राजवीर बन गया। आरोप है कि उस शख्स के घरवाले उसकी पत्नी को हिंदू होने की वजह से तंग करते थे और उसे बीफ खाने पर मजबूर करते थे।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक शख्स अपनी पत्नी के चलते मुसलमान से हिंदू बन गया। जानकारी के मुताबिक 14 साल पहले सलीम ने एक हिंदू लड़की से शादी की थी। शादी के बाद लड़की ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। लेकिन शादी के बाद से उस लड़की को लड़के वाले परेशान करते थे और उसे दूसरे धर्म का बताकर उसे प्रताड़ित करते थे। यही नहीं उससे दहेज की भी मांग की जाती थी। महिला ने अपने जेठ और अपने ससुर पर आरोप लगाया कि वो लोग उसे बीफ पकाने और खाने का दवाब भी डालते थे। इसी से तंग आकर सलीम ने अपनी पत्नी का साथ देते हिए हिंदू धर्म अपना लिया।

सलीन ने खुद भी भगवा वस्त्र पहने और अपने बच्चों को भी पहनाए और फिर हवन-पूजन कर खुद को सलीम से राजवीर बना लिया। इस बाबत उसने अखबार में पब्लिक नोटिफिकेशन भी दिया ताकि किसी तरह की कोई कागजी समस्या ना हो। सलीम से राजवीर बनने के बाद व्यवसायी ने कहा कि हिंदू धर्म में कोई आडंबर नहीं है। इस दौरान राजवीर के घर  अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी और दूसरे लोग भी मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक सलीम ने 14 साल पहले रायबरेली की रहने वाली लड़की से शादी की थी लेकिन शादी के बाद से ही उसके घरवाले इस रिश्ते को अपना नहीं रहे थे। समय-समय पर वो सलीम की पत्नी को उसको दूसरे धर्म की होने की वजह से ताने देते थे। खबर है कि सलीम के राजवीर बनने की खबर को लेकर बाहुबली नेता पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के अलावा कुछ और दंबग लोगों ने राजवीबर के बड़े भाई और पिता धमकी भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *