Xiaomi लाया तीन जबर्दस्त 4K Smart TV; डॉल्बी साउंड से घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा, ₹28999 से शुरू कीमत

देश के नंबर-1 स्मार्ट टीवी ब्रांड Xiaomi ने आज भारत में Xiaomi Smart TV X सीरीज को लॉन्च कर दिया है। बहेतर पिक्चर क्वालिटी और बढ़िया साउंड एक्सपीरियंस के देने के लिए इन टीवी को पेश किया है। जानिए कीमत:

देश के नंबर-1 स्मार्ट टीवी ब्रांड Xiaomi ने आज भारत में Xiaomi Smart TV X सीरीज को लॉन्च कर दिया है। जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी और बढ़िया साउंड एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने इन टीवी को पेश किया है। Xiaomi स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज़ के टीवी 4K सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देंगे। Smart TV X सीरीज़ को तीन स्क्रीन साइज़ – 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच में पेश किया गया है। स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज़ में डॉल्बी विजन, एचडीआर 10, एंड्रॉयड टीवी के लिए पैचवॉल यूआई स्किन, और बहुत कुछ शामिल हैं। आइए स्मार्ट टीवी X सीरीज की पूरी डिटेल्स जानें।

Xiaomi Smart TV X Series की कीमत
Xiaomi की स्मार्ट टीवी X सीरीज भारत में तीन साइज में उपलब्ध होगी:

> 43-इंच: 28,999 रुपये
> 50-इंच: 34,999 रुपये
> 55-इंच: 39,999 रुपये

Xiaomi की नई टीवी सीरीज़ फ्लिपकार्ट और शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ सभी Mi होम्स और रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Xiaomi Smart TV X Series के स्पेसिफिकेशन
स्मार्ट टीवी X सीरीज 4K रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ पेश हुई है है। ये टीवी डॉल्बी विजन, एचडीआर10 और एचएलजी को सपोर्ट करेंगे। Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज में विविड पिक्चर इंजन (VPE) है, जो एक इन-हाउस इमेज-प्रोसेसिंग एल्गोरिथम है। इसमें 94% डीसीआई-पी3 वाइड कलर गेमयूट ​​​​है जो यूजर्स को 1.07 बिलियन कलर्स का अनुभव प्राप्त करने में मदद करेंगे।

ऑडियो के लिए, Xiaomi की नई स्मार्ट टीवी सीरीज में डॉल्बी ऑडियो है और इसमें शक्तिशाली 30W स्पीकर हैं। ये टीवी 64-बिट क्वाड कोर A55 चिप के साथ आएंगे और इसमें 2GB RAM + 8GB इंटरनल स्टोरेज भी होगी। ये नए स्मार्ट टीवी डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करने में सक्षम होंगे। टीवी में एक एवी और एक ईयरफोन पोर्ट के साथ 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *