हिमाचल : कुल्लू में सिंगापुर के पर्यटक ने रूसी महिला से किया रेप, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

पुलिस ने बताया कि कुल्लू जिले में एक रूसी महिला द्वारा सिंगापुर के एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान अलेक्जेंडर ली जिया जून के रूप में हुई है।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में सिंगापुर के एक नागरिक द्वारा रूसी महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि कुल्लू जिले में एक रूसी महिला द्वारा सिंगापुर के एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसकी पहचान अलेक्जेंडर ली जिया जून के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि रविवार को मनाली पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-376 (बलात्कार) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस ने बताया कि मनाली में अपनी मां के साथ रह रही पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

डीएसपी कुल्लू मोहन रावत ने बताया कि 28 अगस्त को एक रूसी महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि 26 अगस्त को सिंगापुर की एक नागरिक ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 376 आईपीसी के तहत दर्ज मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *