सोनाली फोगाट की बेटी ने मांगा मां के लिए न्याय, वीडियो देखकर नहीं थमेंगे आंसू

सोनाली फोगाट का मंगलवार को निधन हो गया। एक्ट्रेस की मौत से सभी को बड़ा झटका लगा। पहले कहा जा रहा था कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई, लेकिन फिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के निशान पाए।

बीजेपी नेता, एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन गुरुवार को जब एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमे कुछ और आया। रिपोर्ट में बताया गया कि एक्ट्रेस के शरीर पर कुछ चोट के निशान थे। इसके बाद ये केस हार्ट अटैक से मर्डर की तरफ चला गया। परिवार वालों ने 2 के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है। उन्होंने सोनाली के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

अब इस बीच सोनाली की बेटी यशोधरा का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपकी आंखे भर आएंगी। वीडियो में बेटी कहती हैं, मेरी मां को न्याय चाहिए। सही जांच होनी चाहिए। जो गुनहगार है उसे सजा मिलनी चाहिए।

यशोधरा के साथ सोनाली की बहन भी नजर आ रही हैं। बता दें कि आज सोनाली का अंतिम संस्कार किया गया और यशोधरा ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा दिया। वह अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं। सोनाली के पार्थिव शरीर को बीजेपी के झंडे से कवर किया।

सोनाली अपनी बेटी के काफी करीब थीं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी के साथ वीडियोज शेयर करती थीं जिसमे मां-बेटी खूब मस्ती करते नजर आते थे। जब सोनाली बिग बॉस गई थीं तब भी वह बेटी से दूर नहीं रह पा रही थीं। वह अक्सर उन्हें याद करती थी। वहीं जब यशोधरा एक दिन उनसे मिलने शो में आई थीं तब सोनाली ने उन पर खूब प्यार बरसाया था।बता दें कि फिलहाल सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गोवा पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत सुधीर और सुखविंदर को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं सोनाली के परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *