पड़ोसी ने फेसबुक पर अपलोड कर दी अश्लील फोटो, भाई का डाला मोबाइल नंबर, युवती ने कर ली आत्महत्या

अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से आहत होकर एक युवती ने अपने ही घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव बुधवार की देर रात घर के एक कमरे में लटकता हुआ देखा गया।

अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से आहत होकर एक युवती ने अपने ही घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव बुधवार की देर रात घर के एक कमरे में लटकता हुआ देखा गया। परिजनों का कहना है कि युवती की शादी तय हो गई थी। गांव के ही एक युवक ने यह हरकत की और उसकी होने वाली ससुराल के लोगों को फोन भी किया। इससे आहत युवती ने यह कदम उठाया।

खीरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती की शादी नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव से तय हुई थी। मृतका ने भाई का आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने युवती की अश्लील फोटो बनाई और फेसबुक पर अपलोड कर दी। युवक ने अश्लील फोटो उसके भाई के फेसबुक एकाउंट से अपलोड की। उस पर युवती के भाई का मोबाइल नंबर भी डाला गया। इसकी जानकारी जब घरवालों को हुई तो उन्होंने फोटो डिलीट कराए। लेकिन तब तक वह वायरल हो चुके थे।

आरोप है कि उस युवक ने युवती के होने वाले पति से संपर्क किया और उसे भी उसके अश्लील फोटो भेजे। इससे उसकी शादी टूटने की नौबत आ गई। इससे आहत होकर युवती ने बुधवार की रात अपने कमरे में अपने ही दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात घर वालों ने उसका शव कमरे में लटकता हुआ देखा तो उनमें हड़कंप मच गया। घरवाले ने किसी तरह शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। गुरुवार की शाम अधिकारियों की दखल से आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के प्रति उकसाने का मुकदमा लिखा गया। एएसपी अरुण सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *