बिजनौर के कुख्यात से दोस्ती निभा रही थी पुलिस, आदित्य के हाथ में नहीं थी हथकड़ी

कुख्यात बदमाश आदित्य राणा ने बिजनौर पेशी पर जाने से पहले ही भागने की प्लानिंग बना ली थी। माना जा रहा है कि इसलिए राणा ने बिजनौर पेशी के दौरान घरवालों से बड़ी रकम ली।

कुख्यात बदमाश आदित्य राणा ने बिजनौर पेशी पर जाने से पहले ही भागने की प्लानिंग बना ली थी। माना जा रहा है कि इसलिए राणा ने बिजनौर पेशी के दौरान घरवालों से बड़ी रकम ली। सबसे बड़ी बात यह रही कि भागने के दौरान उसके हाथ में हथकड़ी नहीं थी। इस पर भी सवाल उठ रहे हैं। कहीं कोई उसकी मदद तो नहीं कर रहा था, इसकी जांच हो रही है। सूत्रों का दावा यह भी है कि पेशी से लौटते समय पीछे से उसकी मदद के लिए कोई गाड़ी चल रही थी, जिस पर बैठकर वह भाग निकला।

सुबह पांच बजे तक की तलाश, नहीं मिला सुराग

आदित्य राणा मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को चकमा देकर भागा। पांच मिनट बाद पुलिस को पता चला। होटल के कर्मचारी ने थाने पर सूचना दी। बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। ग्रामीणों और रेस्टोरेंट कर्मियों की मदद से शाहजहांपुर और लखनऊ पुलिस ने सुबह पांच बजे तक बदमाश की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका।

केवल पानी पी पाए थे पुलिस कर्मी, खाना नसीब नहीं हुआ

लखनऊ पुलिस रात 10 बजे नेशनल हाईवे स्थित रेड चिली रेस्टोरेंट पर खाना खाने के लिए रुकी। खाने का आर्डर लेने आए कर्मचारी से दरोगा ने थोड़ी देर आराम करने की बात कही और फ्रेश होने चला गया। पुलिसकर्मी केवल पानी ही पी पाए थे कि आदित्य राणा भाग निकला। फिर पूरी रात भूखे-प्यासे सभी अपराधी को तलाश करने में जुटे रहे।

नजर हटते ही दीवार से कूदकर भागा आदित्य

आदित्य राणा जब फ्रेश होने की बात कहकर दरोगा के पीछे गया तो उसके हाथ में हथकड़ी नहीं थी। पुलिसकर्मियों की नजर उस पर थी, जैसे ही दरोगा फ्रेश होकर पुलिसकर्मियों के पास आया, उनकी बदमाश से नजर हटी और वह दीवार कूदकर भाग निकला। जानकारी होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

पेशी पर गए अपराधी ने घरवालों से ली थी रकम

लखनऊ से बिजनौर पेशी पर गए अपराधी आदित्य राणा को उसके घरवालों ने करीब 50-60 हजार रुपये दिये थे। शायद इसलिए ही उसे भागने के बाद किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ी होगी। चर्चा है कि भागने के बाद खेत के सहारे वह हाईवे पर आया और किसी वाहन से भाग निकला, इसलिए पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाई।

रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे निकले खराब

अपराधी के भागने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। लखनऊ के पुलिसकर्मियों से अपराधी के विषय में चर्चा की। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो वे खराब निकले।

उड़ी नींद, गांवों में गूंजती रही सायरन की आवाज

कुख्यात बदमाश आदित्य राणा के भागने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई। बड़ी संख्या में पुलिस बल ग्रामीणों की मदद से राणा को तलाश करती रही। रौसर गांव के अलावा आसपास के गांव में उसका पता लगाया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। गांवों में पुलिस के सायरन की आवाज गूंजती रही। ग्रामीण अपनी बाइक पर पुलिसकर्मियों को बैठाकर कुख्यात बदमाश की तलाश करते रहे।

नेपाल पुलिस से भी किया गया संपर्क

ज्यादातर अपराधी नेपाल की ओर भागते हैं, इसलिए शाहजहांपुर पुलिस ने नेपाल पुलिस से संपर्क किया है। अपराधी की फोटो को भेज दिया गया है। ताकि अगर अपराधी नेपाल बार्डर पर पहुंचे तो उसे आसानी से पकड़ा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *