गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, दूसरे के नाम से बनाया था प्रोफाइल, गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी व गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। वसारत अली के नाम से फर्जी एकाउंट बनाया था।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी व गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के कोटा मुकुंदपुर गांव निवासी वसारत अली ने रविवार को कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। इसके मुताबिक उसके नाम से फर्जी एकाउंट बनाकर मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी व गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

मामला 16 अगस्त का है। पुलिस ने आईटी एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर साइबर सेल व सर्विलांस सेल की मदद से जांच शुरू की। इसमें मटिहनिया चौधरी गांव निवासी मुबारक अली का नाम सामने आया। पूछताछ में मुबारक ने बताया कि फर्जी एकाउंट बनाकर धमकी देने के मामले में उसका उद्देश्य वसारत अली को फंसाना था।

बताया कि वसारत अली से उसने चालीस हजार रुपये उधार लिए थे। वसारत पैसे वापस मांग रहा था। वसारत जेल चला जाए और उसे पैसे न देने पड़े, इसी नीयत से उसने वसारत अली के नाम से फर्जी एकाउंट बनाया था। कोतवाल रवि कुमार राय ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *