‘आप गलत लोगों से भिड़ रहे हैं’, भाजपा के आरोपों पर केसीआर की बेटी का पलटवार

वर्मा ने कहा, “इन बैठकों में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, आबकारी आयुक्त, आबकारी विभाग के अधिकारी, कुछ शराब माफिया और केसीआर के परिवार के सदस्य शामिल हुए।”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी व एमएलसी के कविता ने कहा कि ‘दिल्ली आबकारी नीति मामले’ से उनका कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा के नेता एवं सांसद प्रवेश वर्मा ने दावा किया था कि केसीआर के परिवार के सदस्यों ने नीति बनाए जाने के संबंध में यहां के पांच सितारा होटल में हुई बैठकों में भाग लिया था। बता दें कि दिल्ली सरकार की ‘नई आबकारी नीति’ अब रद्द की जा चुकी है। हालांकि इन आरोपों को सीएम केसीआर की बेटी कविता ने “निराधार” बताया है।

उन्होंने कहा, “बीजेपी और उसकी पार्टी के लोगों द्वारा मुझ पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं.. उनके हाथ में सभी एजेंसियां हैं, वे जो चाहे वो जांच कर सकते हैं। हम पूरा सहयोग करेंगे।” कविता ने आगे कहा कि भाजपा केसीआर की आलोचना करते हुए “बौखला” गई है। सीएम की बेटी ने कहा कि केसीआर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करने में “बहुत मुखर और तेज” रहे हैं, और इसीलिए उनके परिवार की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा, “आप (भाजपा) गलत लोगों से भिड़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि उनके परिवार में ‘‘लड़ाकू लोग हैं, जो अपनी लड़ाई में कभी पीछे नहीं हटेंगे। आज, अगर आप हमें कुछ बेबुनियाद आरोप लगाकर नीचा दिखाना चाहते हैं, तो यह निराधार रहेगा। इससे कोई नतीजा नहीं निकलेगा।’’ उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाने का हरसंभव प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *