जितने दिन सरकार है, कूद लो फिर एक-एक हिसाब होगा-ईडी के ऐक्‍शन से भड़के मुख्‍तार के भाई अफजाल अंसारी की धमकी

बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने गाजीपुर के करण्‍डा में एक कार्यक्रम को सम्‍बोधित करते हुए सरकार को धमकी सी दी। कहा कि जितने दिन सरकार है कूद लो। फिर 1-1 बात का हिसाब होगा।

बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के भाई और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने ईडी की छापामारी को लेकर एक सभा के दौरान अपना गुस्‍सा जाहिर किया। अफजाल ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक सरकार है, कूद लो। फिर एक-एक बात का हिसाब होगा। उन्‍होंने कहा कि तब वे अपनी एक-एक चीज लौटा भी लेंगे।

अफजाल गाजीपुर के करण्‍डा में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। ईडी के ऐक्‍शन और कुर्की की कार्यवाही को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा- ‘सारे आक्रमण झेल लूंगा लेकिन इनके इस अरमान को कि मेरे सामने घुटना टेक दें, इस जीवन में तो पूरा होने दूंगा। बुजदिल रोज जन्‍म लेता है रोज मर जाता है। हम वसूल वाले लोग हैं। इनसे डरने वाले नहीं हैं। इनकी सारी कार्रवाईयों का जो कोर्ट-कचहरी कानून में व्‍यवस्‍था है उससे लड़ूंगा। जितने दिन तुम्‍हारी सरकार की ताकत है कूद लो। एक-एक हिसाब होगा और एक-एक चीज हम लौटा लेंगे हमारी सच्‍चाई होगी तो।’

अफजाल ने आरोप लगाया कि सत्‍ता का दुरुपयोग कर विरोधियों को सताया जा रहा है। उन्‍होंने गाजीपुर में तोप के मुंह पर मैं ही हूं। हम पर लगातार गोले दागे जा रहे हैं। देखता हूं कि गोले खत्‍म होते हैं या हम। उन्‍होंने कहा-तुम खुश हो कि कुर्की के जरिए अफजाल को कंगाल कर दिया। ये सुख-साधन मेरी जिंदगी का हिस्‍सा नहीं हैं। मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है। बता दें कि पिछले दिनों ईडी ने कई ठिकानों पर छापेमारी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *