CBI और ED की जांच पर सवाल खड़ा करना विपक्ष का बन गया है फैशन :डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के छापेमारी की। विपक्ष ने इस छापेमारी की निंदा की। वहीं यूपी डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष द्वारा जांच पर सवाल खड़े करना फैशन बताया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार को सीबीआई ने छापेमारी की। ये छापेमारी नई आबकारी नीति को लेकर कई गई है। इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत कई अन्य पार्टियों ने इस छापेमारी की निंदा की।

इसी सिलसिले में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त भारत हैशटैग के साथ लिखा, “CBI और ED की जाँच पर सवाल खड़े करना विपक्षी फैशन बन गया है! जो ग़लत नहीं होगा वह किसी भी जाँच का स्वागत करेगा, कांग्रेस,सपा और आम आदमीं पार्टी के नेताओं की बयानबाज़ी से लगता है दाल में कुछ काला है!”

वहीं देवरिया के विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि न्यूयॉर्क टाइम्स में कितने रुपए देकर झूठी खबर छपवाई है।

विपक्ष ने की छापेमारी की निंदा 

सपा नेता सुनील यादव ने उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की निंदा की उन्होंने कहा कि सरकारी एजेंसियां बीजेपी महागठबंधन का हिस्सा हैं। वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लिखा कि छापों को राजनीतिक हथकंडा बनाना निंदनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *