UP: संतकबीरनगर में 12 साल की बच्ची से कई बार गैंगरेप, लोकलाज में परिजनों ने कराया गर्भपात

संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची से दो युवकों ने कई बार गैंगरेप किया। गर्भ ठहरने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो लोकलाज के डर से गर्भपात करा दिया।

संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची से दो युवकों ने कई बार गैंगरेप किया। गर्भ ठहरने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो लोकलाज के डर से गर्भपात करा दिया। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो बुधवार को एसपी से गुहार लगाई। उनके निर्देश पर देर रात आरोपितों के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

महुली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी है कि 12 साल की उसकी बेटी गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा है। स्कूल जाते समय कुछ माह पूर्व रास्ते में मनोज (21) और गोपाल (19) नाम के गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर उसे डराया-धमकाया, लिहाजा बच्ची ने घर पर कुछ नहीं बताया।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि इसके बाद आरोपी लगातार उसकी बेटी से गैंगरेप करते रहे। इस बीच वह गर्भवती हो गई। तब परिजनों को पता चला। लोकलाज के चलते उन्होंने बेटी का गर्भपात करा दिया। आरोपितों से इस बारे में जब पूछा तो गाली देते हुए वे विवाद पर अमादा हो गए।

पीड़ित ने बताया कि उसने थाने में तहरीर दी तो चार दिन तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद बुधवार को एसपी से न्याय की गुहार लगाई। उनके निर्देश पर महुली पुलिस सक्रिय हुई और मुकदमा दर्ज किया।

इंस्पेक्टर महुली ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी मनोज पुत्र परशुराम, गोपाल पुत्र सुआरथ के खिलाफ गैंगरेप व गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *