छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष बदलने जा रही भाजपा, विधायक दल की बैठक में बंद लिफाफे से निकलेगा नाम

छत्तीसगढ़ ‌BJP की राजनीति में बड़ा उथल-पुथल देखने को मिल रहा है। प्रदेश अध्यक्ष के बाद भाजपा अब अपना नेता प्रतिपक्ष बदलने जा रही है। दोपहर को विधायक दल की बैठक में नाम तय होने की चर्चा है।

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में बड़ा उथल-पुथल देखने को मिल रहा है। प्रदेश अध्यक्ष के बाद भाजपा अब अपना नेता प्रतिपक्ष बदलने जा रही है। दोपहर को विधायक दल की बैठक में नाम तय होने की चर्चा है। भाजपा में बदलाव का सिलसिला यही नहीं थमेगा। संगठन में और भी प्रमुख चेहरों को बदला जाएगा। भाजपा में यह सर्जरी मिशन-2023 के चुनावों के मद्देनजर की जा रही है। बैठक में छत्तीसगढ़ की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सहकारी प्रभारी नितिन नवीन और क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल भी शामिल होंगे। विधायक दल की बैठक में बंद लिफाफे से नाम निकलेगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने के बाद अब नेता प्रतिपक्ष बदले जाने की सियासी सियासी बाजार में उबाल मार रही है। बदलाव को लेकर बैठकों का दौर जारी है। मिशन-2023 के मद्देनजर भाजपा अपनी जमीन मजबूत करने बड़े फैसले ले रही है। राष्ट्रीय नेतृत्व के सख्त रूप से छत्तीसगढ़ के कई नेताओं की सांसें सांसें हलक पर अटकी हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बुधवार दोपहर तक भाजपा आलाकमान नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मुहर लगा सकता है। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि रायपुर में पार्टी की बैठकें होनी है। बैठक में जो चर्चा होगी, वो सबके सामने होगा। बता दें कि धरमलाल कौशिक और मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव दोनों बिलासपुर जिले से ही आते हैं, इसलिए किसी दूसरेर जिले को प्रतिनिधित्व दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *